Home » बॉलीवुड » hema malini pays last tribute to Sridevi and gets emotional to seen her in a red saree like a bride in funeral
 

अंतिम सफर पर श्रीदेवी को दुल्हन की तरह सजा देख भावुक हुईं हेमा मालिनी, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2018, 16:15 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं, बुधवार को उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जा रहा है. अपनी हर फिल्म में अलग-अलग तरह की दिखने वाली झलक अंतिम समय पर भी देखने को मिली. दरअसल अंतिम दर्शन के लिए पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने श्रीदेवी के लिए भावुक कर देने वाले शब्द कहे हैं.

 

हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कहा कि श्रीदेवी को एक सुंदर लाल साड़ी पहनाई गई थी, वह एकदम खामोश थीं. श्रीदेवी, जिनकी शनिवार को अचानक मृत्यु के बाद से प्रशंसक सदमे में हैं. उनकी अंतिम यात्रा में वह एक दुल्हन की तरह दिखाई दीं. इससे पहले वह तिरंगे में लिपटी हुई भी दिखीं.

 

बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई के होटल में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने बताया गया. श्रीदेवी को लेकर हेमा मालिनी अपने ट्विटर अकाउंट पर यह भी लिखा है कि उनकी कुछ ऐसी आभा थी कि पूरे फिल्म इंडस्ट्री के लोग बेहद ही दुःखी थे, कुछ तो टूटने की कगार पर भी थे.

हेमा मालिनी ने अपने एक दूसरे ट्वीट में यह भी जोड़ा कि अंतिम दर्शन के लिए श्रीदेवी को बड़े ही खूबसूरती और व्यवस्थित तरीके से तैयार किया गया था. उन्होंने लिखा है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. अलविदा डियर फ्रेंड!

First published: 28 February 2018, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी