Home » बॉलीवुड » Hema malini says atal bihar vajpayee had seen my seeta aur geeta movie 25 times
 

'मेरी एक फिल्म अटल जी ने 25 बार देखी, जब पहली बार मिले तो बहुत शर्माए थे'

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2017, 10:07 IST
Hema Malini-Atal Bihar Vajpayee

भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को पार्टी स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी एक फिल्म को 25 बार देखा था. मेरी फिल्म अटल जी को इतनी पसंद आई थी.

हेमा ने कहा, 'मुझे राजनीति और खासकर बीजेपी में लाने का श्रेय अभिनेता विनोद खन्ना को जाता है. उन्होंने कहा जब पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष लालकृष्ण आडवाणी ने प्रचार के लिए कहा था तो उनका नाम सुनकर मां ने भी प्रचार की अनुमति दे दी. हेमा ने बताया कि उस वक्त पहला भाषण भी मां ने ही लिखकर दिया था. हेमा मालिनी ने कहा कि इसके बाद से वो अक्सर बीजेपी के लिए प्रचार करने लगीं थी. 2003 में पार्टी ने राज्यसभा सदस्य बनाकर बड़ी जिम्मेदारी दी. हेमा ने कहा, 'मैंने एक दिन एक पदाधिकारियों से कहा कि मैं भाषणों में अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करती हूं, लेकिन कभी नहीं मिली, मुझे उनसे मिलवाइए.

इसके बाद जब में अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने गई तो वो बात करने में कुछ हिचकिचा रहे थे. मैंने वहां मौजूद एक महिला से पूछा कि अटल जी, ठीक से बात क्यों नहीं कर रहे? उन्होंने बताया, 'असल में ये आपके बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. इन्होंने 1972 में आई आपकी फिल्म 'सीता और गीता' 25 बार देखी थी. आज अचानक आपको सामने पाकर हिचकिचा रहे हैं.' 

First published: 7 April 2017, 10:07 IST
 
अगली कहानी