Home » बॉलीवुड » Hema Malini says My Husband Dharmendra told me I love You on the phone
 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को धर्मेंद्र ने इस तरह बोला था I love You

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 15:08 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और मौजूदा भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने अपने प्यार के पलों को जगजाहिर किया है. इसको लेकर हेमा मालिनी का कहना है कि प्यार एक खूबसूरत अहसास है.हेमा मालिनी ने दिग्गज अभिनेता और अपने पति धर्मेद्र की वजह से प्यार की अनुभूति को जाहिर करना सीखा है. हेमा मालिनी ने 92.7 बिग एफएम के बिग एमजे दिलीप के साथ बातचीत के दौरान धर्मेद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की.

 

अपनी यादगार फोन कॉल के बारे में हेमा मालिनी ने कहा, "धर्मेद्र जी ने मुझे फोन कर मुझे आई लव यू बोला था." उन्होंने आगे कहा, "उन दिनों में यह बहुत मुश्किल था, क्योंकि लैंडलाइन फोन होते थे और आपको फोन पर बात करने के लिए एक उचित स्थान देखना पड़ता था. रोमांस बहुत ही खूबसूरत चीज है. मैं केवल धर्मजी की वजह से यह भावना व्यक्त कर सकती हूं."

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने ये भी कहा, "ऐसा नहीं है कि आप इसे किसी के साथ भी व्यक्त कर सकें. बहुत से लोग आपको प्यार कर सकते हैं, लेकिन आप केवल उस व्यक्ति को प्यार कर सकते हैं, जो आपको सच्चा प्यार करता है और हमारे बीच इसी तरह का प्यार है. यह किसी और के साथ कभी नहीं हुआ." 'सीता और गीत', 'शोले' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में नजर आने के बाद साल 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

ये भी पढ़ें: महिला खिलाड़ियों पर बन रही फिल्मों को लेकर ऋचा चड्ढा ने कही ये बात, डायरेक्टर को बताया...

First published: 17 October 2018, 15:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी