Home » बॉलीवुड » Hema Malini Shocking Reaction On Metoo Moment
 

#Metoo पर ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा-महिलाओं को...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 18:59 IST

भारत में #MeToo कैंपेन में कई बड़ी हस्तियों के नाम आए हैं और इस कैंपेन ने कई लोगों की नीदें उड़ा दी हैं. अब इस संबंध में बॉलीवुड़ की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी अपनी राय रखी है. हेमा मालिनी एक्टर संजय खान की ऑटोबायोग्राफी के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची थीं. यहां पर पत्रकारों ने उनसे पूछा गया कि मीटू मूवमेंट के जरिए कई सारी एक्‍ट्रेस अपने साथ हुए हादसे का खुलासा कर रही हैं तो ऐसे में आप क्‍या राय रखती हैं.

 

फिर इस सवाल पर हेमा ने कहा, "कहा कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा खुद करनी चाहिए. किसी और पर निर्भर नहीं रहना चाहिए. उन्हें समझना होगा कि वो लोग कौन हैं और खुद को ऐसे लोगों से सुरक्षित भी करना होगा. कोई दूसरा मदद नहीं कर सकता." इसके बाद उनसे एक और सवाल करते हुए पूछा कि मीटू मूवमेंट के जरिए बहुत सी शॉकिंग घटनाएं सामने आई हैं, आपको क्या लगता है? इस सवला पर उन्‍होंने जवाब देते हुए कहा, "मुझे कुछ नहीं लगता है.' इसके बाद वह हंसते हुए वहां से तेजी से आगे बढ़ गई. उनके इस रिएक्‍शन से ऐसा लगा कि वह मीटू से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं देना चाहती हैं."

#MeToo कैंपेन के तहत बॉलीवुड के बड़े चेहरों का नाम सामने आया है जिसमें आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, अनु मलिक, साजिद खान, कैलाश खेर, सलमान खान, सुभाष घई, अनु मलिक जैसे बड़े नाम शामिल हैं. 

ये भी पढे़ं: ईशा गुप्ता ने मिड‍िल फ‍िंगर दिखाकर किया कुछ ऐसा इशारा, यूजर्स बोले-आपकी अंगुली....

First published: 30 October 2018, 18:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी