Home » बॉलीवुड » Here these five controversial actresses who is made the buzz with her bold pictures and statements
 

2018 में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बेबाक अंदाज से रहींं चर्चा में, एक का तो लीक हो गया था सेक्स वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 16:10 IST
Poonam pandey and Sunny Leone

बॉलीवुड में लगभग एक्ट्रेस अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस है तो वहीं कुछ ऐसी कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन एक्ट्रेसेस भी है जो कि साल भर चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं. कोई खास मुद्दा हो या ना हो लेकिन इन एक्ट्रेसेस के बेबाक बयानों और बोल्ड तस्वीरों मे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा ही है. 8 मार्च को इंटरनेशनल महिला दिवस मनाया जाता है और इसके पहले हम आपको बॉलीवुड की पांच ऐसी एक्ट्रेसेस से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनके विवादित बयान और बोल्ड वीडियोज़ साल भर सुर्खियों में रहे साथ ही ये हमेशा ही चर्चाओं की वजह बनी रहती हैं.

 

 

राखी सावंत

Rakhi Sawant

सबसे पहले कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत का हमेशा से ही विवादों से नाता रहा है और एक्ट्रेस हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज और बेतूके बयान से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है. बीते साल राखी सावंत ने बाबा राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर विवादित बयान दिया था और इसके अलावा दीपक कलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रही थी.

 

 

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता साल भर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों का हिस्सा रहीं. ईशा के टॉपलेस फोटोशूट ने सभी का ध्यान अपनी तरप खींचा था और इतना ही नहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ लव अफेयर की खबरों का भी ईशा हिस्सा बनी थीं.

 

 

पूनम पांडे

Poonam Pandey

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का नाम सुनते ही आपके दिमाग में बोल्ड तस्वीरें आने लगती होगी क्योंकि पूनम पांडे हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों की वजह से छाई रहती हैं. इतना ही नहीं पूनम ने अपने नाम की एक एप भी बना रखी है जिसमें वो अपनी बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं. इसके साथ ही पूनम सुर्खियों में तब आ गई थी जब उनका सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 

 

 

कंगना रनौत

Kangana Ranaut

बेबाक और विवादित बयानों में कंगना रनौत का नाम सबसे ऊपर रहता है. एक्ट्रेस किसी भी एक्टर और एक्ट्रेस को कुछ भी कहने में पीछे नहीं हटती हाल ही में उन्होंने ये फैसला लिया है कि 10 दिनों तक कुछ भी नहीं बोलेंगी. कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के रिलीज होने के बाद कई स्टार्स पर निशाना साधा था और कई बयान दिए.

सनी लियोनी

Sunny Leone

सनी लियोनी हमेशा ही अपने बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रही है और इस साल वो बच्चों को गोद लेने और उनकी बायोपिक के सीजन रिलीज होने को लेकर काफी चर्चा में रहीं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Video: आकाश अंबानी की शादी से पहले जश्न के बीच मुकेश अंबानी नहीं भूले करना ये काम, देखकर हो जाएंगे हैरान

First published: 6 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी