Home » बॉलीवुड » Hichki Actress rani mukerji says who does not know acting they also talking about pay parity
 

फिल्मों में एकसमान फीस पर बोलीं रानी- जिन्हें एक्टिंग करनी नहीं आती, उन्हें भी बराबर पैसा चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 10:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं. बता दें कि रानी मुखर्जी जल्द फिल्म 'हिचकी' में नजर आएंगी, इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी दौरान उन्होंने तड़कता भड़कता बयान दिया है जो बेहद हैरानी भरा है.

 

दरअसल, फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी से बॉलीवुड में हीरो और हीरोइनों को बराबर पैसे ना मिलने के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि जिन एक्टरों को अच्छी एक्टिंग नहीं आती वो भी आजकल इसी मुद्दे पर बात करने लग गए हैं. बता दें कि फिल्म 'हिचकी' इसी महीने में 23 मार्च को रिलीज होगी.

 

रानी ने कहा, "मैं पैसों के लिए इस इंडस्ट्री में नहीं आई थी. मैं खुश रहना चाहती थी. मेरे पेरेंट्स मेरे पैसों का हिसाब रखते थे. आजकल जिन्हें एक्टिंग करनी नहीं आती वो भी फीस में समानता की बात करते हैं. आपको अपने फील्ड में अच्छा करने की जरूरत है. पैसा खुद आएगा. एक्टर्स एंडोर्समेंट्स और रिबन काट कर भी पैसा कमाते हैं. पैसा कहीं से भी आ सकता है."

इस दौरान रानी मुखर्जी ने यह भी कहा कि वो अपने पति आदित्य चोपड़ा के काम में दखल नहीं देतीं. इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "मेरे अचीवमेंट्स मेरे हैं और उनके अचीवमेंट्स उनके हैं. मैं उनकी फिल्मों का हिस्सा रही हूं, मैंने उनके प्रोडक्शन में योगदान दिया है, लेकिन कंपनी उनके पापा और उनकी है."

First published: 12 March 2018, 10:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी