Home » बॉलीवुड » Hichki Box Office Collection Day 2: Rani mukherjee film hichki collects 3.30 crore in two days
 

दूसरे दिन भी छाई थी 'हिचकी' इन बड़ी फिल्मों को पछाड़कर कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 13:09 IST

'हिचकी' से फिल्म इंडस्ट्री में वापस कदम रखने वाली रानी मुख़र्जी ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिल को छू लिया है. रानी मुख़र्जी की हिचकी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पंच किया है. इस फिल्म में रानी मुख़र्जी के अलावा कोई भी बड़ा स्टार नहीं है लेकिन उनकी जबरदस्त एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ने हीरोइन सेंट्रिक मूवी होती हुए बेहतरीन शुरुआत की है. इसने विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु', श्रीदेवी की 'मॉम' और कंगना रनोट की 'सिमरन' से ज्यादा कमाई पहले ही दिन ही कर डाली है.

इस ट्वीट में पिछले कुछ महीनों में आयी फिल्मों की पहली दिन कि कमाई के आंकड़े शेयर किये है जिसमे से रानी मुख़र्जी कि 'हिचकी' ने पहले दिन अच्छी कमाई की है.



रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह अकेले दम पर ही फिल्म में जान डाल सकती है. यही वजह है जो उन्हें बॉलीवुड की मर्दानी एक्ट्रेस कहा जाता है.

4 सालों बाद फिल्मों में कमबैक करने वाली रानी मुख़र्जी ने हिचकी से ही दर्शकों के दिल को जीत लिया है. रानी मुखर्जी की आखिरी फिल्म 4 साल पहले आई थी जिसका नाम मर्दानी था.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में ईद पर शाहरुख की ये एक्ट्रेस देगी टाइगर को टक्कर

First published: 26 March 2018, 13:09 IST
 
अगली कहानी