Home » बॉलीवुड » himansh kohli plan surprise for neha kakkar birthday video viral on social media
 

बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड कोहली ने दिया ऐसा सरप्राइज, खुशी से उछल पड़ीं नेहा कक्कड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 10:34 IST

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ से तो हर कोई वाकिफ होगा. कम उम्र में ऊंचाइयों पर पहुंच कर नेहा ने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए हैं. 6 जून को नेहा कक्कड़ 30 साल की हो गई हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ और यारियां फेम हिमांश कोहली के अफेयर के चर्चे बहुत समय से है. लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है और इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने एक बयान में कहा है कि हम दोनों फिल्म यारियां के दिनों से साथ हैं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. इस बार नेहा ने अपना बर्थ डे भी अपने कथित बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ मनाया. इसका एक वीडियो नेहा के फैन क्लब ने शेयर किया है.

बता दें कि नेहा के लिए उनका बर्थ डे स्पेशल बनाने के लिए हिमांश ने कोभी भी कसर नहीं छोड़ी. नेहा जैसे ही रात में घर आईं, वैसे ही हिमांश ने उन्हें सरप्राइज से चौंका दिया. ये देखकर नेहा खुश होकर हिमांश को गले लगा लेती हैं और हिमांश उन्हें गले माथे पर किस करते दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि हिमांश कोहली और सिंगर नेहा कक्कड़ की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान हुई थी. नेहा ने हिमांश की डेब्यू फिल्म 'यारियां' के लिए गाना भी गाया था. इस फिल्म में नेहा ने हनी सिंह के साथ मिलकर 'ब्लू है पानी पानी' गाने को आवाज दी थी. 

 

इसके अलावा इन दोनों का एक साथ गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसके बोल 'औ हमसफर'है. इस गाने में लोगों को नेहा कक्कड़ और यारियां फेम हिमांश कोहली की केमेस्ट्री खूब पसंद आई थी. इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ का 'बॉयफ्रेंड' के साथ गाना YouTube पर छाया, मिले 1 करोड़ व्यू

नेहा ने अपने गाने की शुरुआत टीवी के रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल सीजन 2' में पार्ट लेकर की थी. इसके बाद से ही नेहा ने अपनी पहचान बनाई थी. पहला प्लेबैक गाना नेहा ने गाया था, जो कि फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' का सॉन्ग धतिंग नाच गाया था.

First published: 7 June 2018, 10:34 IST
 
अगली कहानी