Home » बॉलीवुड » Himesh reshamiya ends his 22 years long marriage
 

22 साल बाद हिमेश ने लिया तलाक, हार्इ कोर्ट ने लगार्इ मुहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 June 2017, 9:09 IST

बॉलीवुड में इन दिनों तलाक लेने का सीज़न खत्म ही नहीं हो रहा है. अरबाज़-मल्लिका और फ़रहान-अधुना के बाद गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया ने भी अपनी पत्नी कोमल से तलाक ले लिया है.

मुंबई के बांद्रा फ़ैमिली कोर्ट में 22 सालों की शादी के बाद ये दोनों अलग हो गए. तलाक के बाद हिमेश ने कहा, 'हमारा तलाक़ आपसी सहमति से हुआ है. मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की इज़्जत करते हैं. बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिनको लेकर हम साथ नहीं रह पा रहे थे.'

हिमेश की पत्नी कोमल ने भी कहा कि वो और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रहे हैं. शायद वो ज़िंदगी भर एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे और एक दूसरे के परिवार के लिए मौजूद रहेंगे. हिमेश ने तलाक की अर्ज़ी 2016 में दी थी और इन दोनों का एक बेटा है जिसकी परवरिश दोनों मिलकर करेंगे.

हिमेश या उनकी पत्नी कोमल की ओर से इस बारे में कोई बात नहीं कही गई लेकिन इस तलाक का कारण हिमेश की एक टीवी अदाकारा से नज़दीकियों को भी माना जा रहा है, हालांकि ये सारी बातें झूठी भी हो सकती हैं. हिमेश इन दिनों ज़ी टीवी के शो 'सारेगामापा' में बतौर जज काम कर रहे हैं और इस पूरे मामले में उन्होनें सिर्फ़ इतना ही कहा है कि ये तलाक आपसी सहमति से है और उनके और उनकी पत्नी के बीच कोई कड़वाहट नहीं है.

First published: 8 June 2017, 9:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी