Home » बॉलीवुड » himesh reshammiya to be replace anu malik in indian idol 11
 

इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक की कुर्सी पर अब नजर आएंगे हिमेश रेशमिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2019, 17:11 IST

मीटू मूवमेंट के दौरान लगे शोषण के आरोपों के चलते विवादों में फंसे सिंगर-कंपोजर अनु मलिक को इंडियन आइडल की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. अब खबरें आ रही हैं कि अनु मलिक की जगह हिमेश रेशमिया (Himesh reshammiya) जज की कुर्सी में बैठेगे. वहीं हिमेश रेशंमिया पिछले दिनों इसी चैनल के दूसरे म्यूजिक रिएलिटी शो सुपरस्टार में बतौर जज नजर आ चुके हैं.

सिंगर सोना महापात्रा समेत कई फीमेल सिंगर्स ने अनु मलिक पर मीटू के दौरान हरैसमेंट का आरोप लगाया था. इसी के चलते उस दौरान अनु मलिक (Anu malik) को इसके पिछले सीजन यानी इंडियल आइडल के 10वें सीजन से निकाल दिया गया था. लेकिन इस सीजन ने उन्हें फिर से शो का जज बना दिया. इस पर बाद में काफी विवाद हुआ था. सोना महापात्रा ने सोनी टीवी पर भी ओपन लेटर लिखा था.

 

उस लेटर में उन्होंने लिखा था कि उन संस्थानों का क्या, जो ऐसे आरोपों के बावजूद लोगों को अपने यहां काम दे रहे हैं. इसमें सोनी टीवी भी एक है. उन्होंने आगे लिखा था कि जिसमें कई महिलाओं के आरोपों को नजरअंदाज करते हुए अनु मलिक को हायर किया और नेशनल टीवी पर इंडियल आइडल के लिए यंगस्टर्स का जज बना दिया.’

इसी के चलते बाद में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान में लेते हुए सोनी टीवी से सफाई मांगी थी. इसी के साथ सोना ने स्मृति ईरानी को भी इस मामले के लिए ओपन लेटर लिखा था. बहरहाल चैनल ने अनु मलिक को शो से निकाल दिया है. हालांकि अनुमलिक ने अपने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि इस मामले में वो कोर्ट तक जाएंगे.

Confirm! पर्दे पर क्रिकेटर मिताली राज का रोल करेंगी तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

First published: 3 December 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी