Home » बॉलीवुड » Hina khan angry on accused of 12 lakh jewellery fraud and says sorry haters this tactic will not work
 

फेक न्यूज पर भड़की हिना खान बोली- मेरे घर तो कोई नोटिस नहीं आया लेकिन मीडिया....

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 17:15 IST

टीवी एक्ट्रेस अक्षरा यानी हिना खान ने अपने फैन्स के दिलों में तो जगह बना ही रखी है. इसके बाद अब हिना एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं और इसके साथ ही हिना का हाल ही में एक गाना 'भसूड़ूी' भी रिलीज हो गया है. इसके अलावा इन दिनों हिना एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. बता दें कि हिना खान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है. 

बता दें कि एक न्यूज चैनल ने हिना पर आरोप लगाते हुए किसी इवेंट में 12 लाख की ज्वैलरी लेकर उसे वापस ना करने की बात कही है. रिपोटर्स के अनुसार, हिना खान को ज्वैलरी डिजाइनर ने नोटिस भी भेज दिया है. इस पूरे मामले पर हिना खान ने ट्वीट करते हुए नारजगी जताई और लिखा,"मुझे आश्चर्य हो रहा हैं कि मेरे खिलाफ जो कानूनी नोटिस भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया. जबकि, सभी मीडिया हाउस पहुंच गया, माफ कीजिएगा ये तरीका नहीं चल पाया."

हिना के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'भसूड़ूी' को अब तक 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को सोनू ठकराल ने गाया है और प्रधान ने गाने में रैप किया है. इसके साथ ही गाने में आपको हिना खान के ग्लैमरस और खूबसूरत लुक के साथ जबरद्सत डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे. इसके साथ ही हिना खान के बारें में बता दें कि बिग बॉस 11 के बाद हिना खान ने पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है और इसकी शूटिंग भी शुरु कर दी है. ये प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' रिलीज से ठीक पहले Leak हुआ ये सीन, कर देगा आपको इमोशनल

First published: 19 July 2018, 17:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी