Home » बॉलीवुड » Hina khan First punjabi song Bhasoodi out and full song video see here
 

पंजाबी गाना 'Bhasoodi' रिलीज, गाने में हुआ खुलासा हिना को मिलेगा स्वामी ओम जैसा बंदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 12:01 IST

टीवी एक्ट्रेस अक्षरा यानि हिना खान ने अपने फैन्स के दिलों में तो जगह बना ही रखी है. इसके बाद अब हिना एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं और इसके साथ ही हिना अपने फैंस को एक और सरप्राइज देने की तैयारी में हैं. इस बात का खुलासा हिना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आने वाले गाने 'भसूड़ी' का टीजर शेयर करते हुए किया था. इसी के साथ ये गाना 17 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज कर दिया गया है.

 

कल शाम को रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसके साथ ही गाने को अब तक 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को सोनू ठकराल ने गाया है और प्रधान ने गाने में रैप किया है. इसके साथ ही गाने में आपको हिना खान के ग्लैमरस और खूबसूरत लुक के साथ जबरद्सत डांस मूव्स भी देखने को मिलेंगे. इस गाने को आप ध्यान से सुनेंगे तो इसमें बिग बॉस के विवादित कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम का भी जिक्र किया गया है. रैप की एक लाइन है,"मैं करीना कपूर जैसी ढूढूंगा और तुझे स्वामी ओम जैसा बंदा मिलेगा."

 

 

यहां देखें गाने का वीडियो-

इसके साथ ही हिना खान के बारें में बता दें कि बिग बॉस 11 के बाद हिना खान ने पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट भी साइन कर लिया है और इसकी शूटिंग भी शुरु कर दी है. ये प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का है. जिसे डायरेक्टर अकुंश भट्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया था. इस लुक में हिना देसी अंदाज में नजर आ रही थीं. खबरें ये भी है कि हिना जल्द ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में विलेन के रुप नजर आ सकती हैं.

ये भी पढे़ं- ग्लैमरस लुक में हिना का अपने फैंस को सरप्राइज, रिलीज हुआ पंजाबी गाने का टीजर

First published: 18 July 2018, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी