Home » बॉलीवुड » hina-khan-is-the-highest-paid-senior-bigg-boss-14
 

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर नहीं बल्कि हिना खान है सबसे हाईएस्ट पेड सीनियर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2020, 10:00 IST

Bigg Boss 14: कलर्स पर आने वाला सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है. इस बार के सीजन में काफी कुछ अलग है जो इससे पहले कभी भी बिग बॉस के किसी भी सीजन में नहीं देखा गया. शो के शुरूआत में प्रतिभागियों के साथ-साथ पिछले सीजन के विजेताओं ने भी घर में एंट्री की है. जिन्हें तूफानी सीनियर्स का नाम दिया गया है.जिसमें हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

इन सभी सेलब्स की भूमिका बिग बॉस के घर में सीनियर वाली है, जो घर वालों के बीच ताममेल बिठा रहे हैं. अब इन दिनों चर्चा है कि कौन कितने पैसों में घर पर गया है. पहले रिपोर्ट्स थी कि घर में सबसे हाईएस्ट पेड सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला हैं. लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा पैसा हिना खान घर में वक्त बिताने के लिए ले रहीं हैं.


पिंकविला की खबर के मुताबिक सिद्धार्थ और हिना कितना पैसा ले रहे हैं ये बात सामने आई हैं. जिसमें कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्ते के लिए 35 लाख के आसपास फीस ले रहे हैं वहीं हिना खान को इन दो हफ्तों के लिए 72 लाख रुपये मिल रहे हैं. अगर घरवालों में सबसे ज्यादा फीस की बात करें तो रुबीना और अभिनव को हर हफ्ते के लिए 5 लाख रुपये मिलने की बात सामने आ रही है.

Bigg Boss 14: तूफानी सीनियर्स के हाथ में है एविक्शन की डोर, आज किसी एक सदस्य को करेंगे घर से बेघर!

बताते चलें कि प्रीमियर के दौरान इन सीनियर्स ने घर में एंट्री करने से पहले कंटेस्टेंट्स को कुछ टास्क दिए थे इसके अलावा उन्होंने कुछ कंटेस्टेंट्स को रिजेक्टेड का टैग देकर प्रवेश देने से भी मना कर दिया था.बतौर तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला को ये जिम्मेदारी दी गई है कि अपने मुताबिक बाकी के कंटेस्टेंट्स को सोने के लिए किसे और कौन सा बेड देना है ये निर्धारित कर सकते हैं.

वहीं गौहर का काम घर के अन्य सदस्यों के बीच किचन के काम का बंटवारा करना है. जबकि बीबी मॉल, स्पा, जिम हिना खान की देखरेख में रहेगा. इस सबकी इजाजत फ्रेशर्स को हिना खान से लेनी पड़ेगी.

न चाय-न कॉफी, कोलड्रिंक्स भी नहीं, सिगरेट और शराब से कोसों दूर, 78 की उम्र में ऐसे फिट रहते हैं अमिताभ बच्चन

First published: 12 October 2020, 10:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी