Home » बॉलीवुड » Hina Khan leaving Kasautii Zindagii Kay for films post march says an interview
 

हिना खान के फैंस के लिए बुरी खबर, ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर नहीं आएगी अब कोमोलिका

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 9:10 IST

टीवी में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान को या संस्कारी बहू अक्षरा के नाम से आप जानते ही होंगे. टीवी की दुनिया में अपनी अलग और लाजवाब एक्टिंग की दम पर हिना खान ने पहचान बनाई है. इन दिनों हिना खान टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में अपना जलवा कोमोलिका बनकर बिखेर रही हैं. लेकिन इस सीरियल्स के फैंस के लिए बुरी खबर है कि अब हिना खान जल्द ही ये सीरियल छोड़ने वाली है और इस बात का खुलासा खुद हिना खान ने किया है.

 

एक्ट्रेस हिना खान ने स्पॉटबॉय में दिए एक इंटरव्यू में कहा,”ये सही है कि मैं मार्च के बाद ये शो छोड़ने वाली हूं और इसका सीधा सा कारण है मेरी फिल्मों के लिए की गई कमिटमेंट्स.” बता दें कि हिना खान मार्च के बाद शो में नजर नहीं आएंगी और इसके बाद वो अपनी फिल्मों पर ध्यान देंगी. इसके साथ ही हिना खान ने कहा,”प्रोडक्शन टीम चाहती है कि वो सीरियल का हिस्सा रहें लेकिन यहां सिर्फ एक ही वजह है उनकी फिल्म इसलिए वो लोग भी उनको ब्रेक देने से नहीं पीछे हट रहे हैं लेकिन हिना सीरियल में वापस भी आ सकती है.”

 

बता दें कि हिना खान ने इससे पहले सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का रोल अदा किया था. जिसमें वो संस्कारी बहू के किरदार में नजर आती थी और लोगों को काफी पसंद भी थी. तो वहीं इसके बाद हिना खान ने 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 11' जैसे रिएलिटी शो में नज़र आ चुकी हैं. 'बिग बॉस 11' में हिना खान पहली रनर-अप बनीं. हाल ही में उन्हें दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड में बेस्ट एंटरटेनर के खिताब से नवाजा गया हैं.

सलमान खान ऐश्वर्या से नहीं बॉलीवुड की इस बेहतरीन एक्ट्रेस से करना चाहते थे शादी लेकिन फिर...

तो वहीं हिना खान का अगला प्रोजेक्ट एक शॉर्ट फिल्म "स्मार्ट फोन" का है. जिसे डायरेक्टर अकुंश भट्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया था. इस लुक में हिना देसी अंदाज में नजर आ रही थीं. इसके साथ ही हिना का एक पंजाबी गाने की एल्बम जिसके बोल ‘भसूड़ी’ रिलीज किया था जिसमें हिना ग्लैमरस लुक में नजर रही थी.

First published: 4 February 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी