Home » बॉलीवुड » hina khan spoke about rhea chakraborty media trial in ssr case
 

SSR CASE: रिया चक्रवर्ती का टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने किया सपोर्ट, मीडिया ट्रायल को लेकर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 16:04 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को शक के निशाने पर लिया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने सुशांत केस में रिया को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती के समर्थन और मीडिया के पक्षपात रवैये पर कहा है कि इस केस में सीबीआई जांच कर रही है.

हिना खान ने कहा कि वह भी चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इस तरह से किसी का करियर खराब किया जाए. उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से तमाम मीडिया चैनल सुशांत जांच को लेकर बात कर रहे हैं. लेकिन उन्हें दोनों पक्षों को बैलेंस करके दिखाना चाहिए. जैसे असम बाढ़, कोरोना को बढ़ते मामले, घरेलू हिंसा और रेप आदि.


 आलिया भट्ट ने इंस्टा पर शेयर की अपनी तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- आपके पैरों के नीचे से सड़क निकल गई.

हिना खान ने कहा कि इस केस में सीबीआई जांच कर रही है. जल्द ही निष्कर्ष भी सभी के सामने आ जाएगा. लेकिन रिया चक्रवर्ती का करियर इस तरह हमेशा हमेशा के लिए बर्बाद किया जा रहा है. शायद वो कभी इससे बाहर न निकल पाए.

बताते चलें कि रिया चक्रवर्ती सीबीआई, ईडी व एनसीबी द्वारा जारी जांच को झेल रही हैं. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज एफआईआर में वो मुख्य आरोपी हैं. रिया पर आरोप है कि उन्होंने एक्टर को उकसाया और पैसों की हेराफेरी की. लेकिन रिया ने अपने पक्ष में ये कह चुकी हैं कि उनपर लगे तमाम आरोप बेबुनियाद है. रिया चक्रवर्ती से लगातार सीबीआई चौथे दिन पूछताछ कर रहा है. इसके अलावा रिया के भाई शौविक व श्रुति मोदी भी इस दौरान डीआरडीओ गेस्ट हाउस में मौजूद हैं.

कंगना रनौत के रोज घट रहे हैं 40-50 हजार फॉलोअर्स, एक्ट्रेस ने कहा- ' राष्ट्रवादियों को करना पड़ता है संघर्ष'

First published: 31 August 2020, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी