Home » बॉलीवुड » Holi Biraj Ma song release Anil Sharma son Utkarsh Sharma debut film Genius 3rd song based on Brij Holi
 

Holi Biraj Ma song: सावन में धूम मचाएगी 'होली बृज मा', जीनियस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 12:13 IST

'गदर: एक प्रेम कथा' फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा जल्द बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर नजर आने वाले हैं. उत्कर्ष शर्मा की इस फिल्म का नाम है 'जीनियस'. इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म 'जीनियस' के तीन गाने बैक टू बैक रिलीज किए हैं. इसी कड़ी में आज फिल्म 'जीनियस' का तीसरा गाना 'होली बृज मा' यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है.

मेकर्स ने उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' का तीसरा गाना 'होली बृज मा' यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है, जिसमें उनके साथ रोमांस ईशिता कर रही हैं जबकि एक्शन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में इशिता चौहान से इश्क लड़ाते नजर आएंगे तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ते नजर आएंगे.

मेकर्स ने उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' का तीसरा गाना 'होली बृज मा' यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है, जिसमें वह लीड करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इसमें कोई भी और लीड कास्ट नजर नहीं आ रही है. बता दें कि इस फिल्म में उत्कर्ष के साथ ईशिता चौहान नजर आएंगी. जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म जीनियस में विलेन के किरदार में हैं.

उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में इशिता चौहान से इश्क लड़ाते नजर आएंगे तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से दिल की लड़ाई दिमाग से लड़ते नजर आएंगे. ऐसे में कह सकते हैं फिल्म 'जीनियस' पढ़ाई और लड़ाई दोनों पर बेस्ड है. इन तीन एक्टर्स के अलावा इसमें आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में होंगे.

इस फिल्म को अनिल शर्मा ने बड़ी ही खूबसूरती से फिल्माया है. इसका अंदाज फिल्म 'जीनियस' के ट्रेलर में यूज किए गए कुछ शॉट्स से लग जाता हैं. वहीं, इसमें डायलॉग्स की भरमार है. इस दौरान 'जीनियस' यानी उत्कर्ष कुछ चीजों के साथ अजब-गजब प्रयोग भी करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. इसकी रिलीज से एक महीने पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बीच मेकर्स को फिल्म का प्रमोशन करने के लिए काफी समय मिल गया है.

देखें फिल्म 'जीनियस' का गाना 'होली बृज मा'

First published: 6 August 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी