Home » बॉलीवुड » how much fees get Janhvi kapoor Ishaan khattar Ashutosh Rana for Dhadak box office Collection
 

'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान को मिली मोटी फीस, डायरेक्टर को मिले इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2018, 10:15 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ हमप्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां बनाने वाले डायरेक्टर शशांक खेतान इस बार न्यू कमर के साथ लौटे हैं. शशांक खेतान ने इस बार डेब्यूडेंट जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को डायरेक्ट किया है. इनकी यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज हो गई है.

इस फिल्म का नाम है 'धड़क'. शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. यहां तक कि ओपनिंग वीकेंड पर यानी पहले तीन दिनों में फिल्म 'धड़क' ने 33.67 करोड़ का बिजनेस कर फिल्म के हिट होने के संकेत दे दिए हैं.

फिल्म 'धड़क' जिस तरह से बॉक्स ऑफिस इंडिया पर कलेक्शन करती दिख रही है उस हिसाब से फिल्म जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. फिल्म 'धड़क' से जहां जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया तो वहीं ईशान खट्टर की यह पहली बॉलीवुड कोर फिल्म है जबकि बतौर एक्टर उनकी दूसरी.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म 'धड़क' के लिए इन दोनों स्टारकिड्स को कितनी फीस मिली है? अगर नहीं जानते तो चिंता को कोई बात नहीं है हम बता देते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेब्यू मूवी के लिए जाह्नवी कपूर को अच्छी खासी रकम मिली है जो कि वाकई हैरान करने वाली है.

दरअसल, 'धड़क' के लिए जाह्नवी कपूर को 50 से 60 लाख रूपये बतौर फीस धर्मा प्रोडक्शन ने दिए हैं. कुछ इतनी फीस इस फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर को मिली. यानी करीब 50-60 लाख रुपये बतौर फीस ईशान खट्टर को भी मिला है. इससे पहले ईशान खट्टर को फिल्म 'बियॉन्ड्स द क्लाउड' के लिए इतनी फीस नहीं मिली थी.

वहीं, फिल्म 'धड़क' के विलेन आशुतोष राणा को लीड एक्टर्स से ज्यादा फीस मिली है. रिपोर्ट्स की मानें तो आशुतोष राणा को इस फिल्म के लिए 80 लाख रुपये बतौर फीस दिए गए हैं. इतना ही नहीं म्यूजिक डायरेक्टर अजय-अतुल को 1.5 करोड़ रुपए फीस मिली है.

इसके अलावा फिल्म 'धड़क' को बड़ी ही खूबसूरती के साथ परदे पर उतारने वाले डायरेक्टर शशांक खेतान को धर्मा प्रोडक्शन की ओर से करीब 4 करोड़ रुपये की फीस मिली है. धड़क शशांक खेतान की तीसरी फिल्म है. वहीं, 'धड़क' बनाने के लिए मराठी फिल्म 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले को रीमेक राइट के लिए 2 करोड़ रुपये दिए गए थे.

बता दें कि मराठी फिल्म 'सैराट' सुपरहिट साबित हुई थी. साथ में इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को इसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. फिलहाल सैराट की रीमके 'धड़क' भी सुपरहिट होने की कगार पर है. हालांकि, देखना ये होगा कि क्या 'धड़क' को कोई अवॉर्ड मिलेगा या नहीं.

First published: 24 July 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी