Home » बॉलीवुड » How Ranveer Singh prepare for Khilji Role in padmaavat video goes viral
 

रणवीर ऐसे होते थे अलाउद्दीन खिलजी बनने के लिए तैयार, देखें VIDEO

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 13:50 IST

बॉलीवुड इतिहास में 300 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म 'पद्मावत' ने पुराने सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने जमकर विवाद किया था. जिसके चलते इसका नाम 'पद्मावती' से 'पद्मावत' कर दिया गया था. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म में सभी किरदारों यानि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने अपनी एक्टिंग में जान डाल दी थी यही वजह थी. जो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था.

 

इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. उनके इस लुक के पीछे की कहानी का खुलासा हो चुका है. रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो का लिंक शेयर किया है.

फिल्म में दिखने वाले रणवीर को मेकअप के जरिए कुछ ऐसा तैयार कर दिया जाता था. जिसे देखने के बाद सभी लोग हैरान हो जाते थे. इसी लुक के साथ रणवीर ने फिल्म में 'खलीबली..खलीबली' गाने पर भी डांस किया था. इस वीडियो को वियाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और वीडियो में रणवीर का लुक चेंज करते हुए दिखाया जा रहा है.

पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मिनी का किरदार में मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया था. खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह के इस नेगेटिव रोल में भी उनकी एक्टिंग की लोगों ने काफी प्रशंसा की थी.

ये भी पढ़ें- पद्मावत को मंजूरी देकर पछता रहे हैं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी'

First published: 12 April 2018, 13:50 IST
 
अगली कहानी