Home » बॉलीवुड » hp cm jairam thakur tweets in support of kangana
 

कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने किया सपोर्ट, बोले- बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 19:55 IST

बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत kangana ranaut के दफ्तर पर अवैध निर्माण को तोड़ दिया है. इस एक्शन के बाद से हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर खुलकर कंगना के समर्थन में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर कंगना के खिलाफ अभियान को हिमाचल की बेटी का अपमान बताया है.

जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया, 'हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है.


हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है.'दरअसल बीएमसी ने पाली हिल स्थित कंगना के घर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़फोड़ की थी. बीएमसी की कार्रवाई के बाद अनुपम खेर समेत कई बॉलीवुड हस्तियां उनके समर्थन में आ गई हैं.

इस दिन टीवी पर दस्तक देने जा रहा है Bigg Boss 14, तीन दिन पहले शूट होगा प्रीमियर एपिसोड

बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. कहा जा रहा है कि बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. बीएमसी का कहना है कि ऑफिस निर्माण के नियमों का उल्लंघन किया गया है.

बताते चलें कि कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर महाराष्ट्र सरकार को जवाब दिया है. कंगना ने अपने वीडियो में कहा, ' उद्वर ठाकरे Uddhav Thackeray तुझे क्या लगता है? कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है ? आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता. '

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल बने NSD के नए चीफ

First published: 10 September 2020, 19:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी