Home » बॉलीवुड » Hrithik-Kangana case to be closed, Cyber police file NIL Report
 

सुर्खियों में रही रितिक-कंगना की लड़ार्इ का हो गया फ़ैसला, जानें कौन जीता

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2016, 13:35 IST

इस साल अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुर्इ लड़ाई बाॅलीवुड की टाॅप सुर्खियों में बनी रही. वहीं लंबे अरसे से चल रहे इस विवाद पर अब ब्रेक लगा है, क्योंकि अब यह केस खत्‍म हो गया है. 

जिस ई-मेल आईडी को लेकर दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप लगाये थे और मामले को कोर्ट तक घसीटा था, उस केस को सबूतों के अभाव में बंद कर दिया गया है. पुलिस ने फेक ई-मेल आईडी के आईपी एड्रेस का पता लगाया है जो अमेरिका का है. 

वहीं संजय सक्सेना, ज्वाइंट कमिशनर ऑफ पुलिस का कहना है, "रितिक की मेल आईडी का सर्वर यूएस का है. ऐसे में वह इस मेल आईडी में कुछ भी खोज पाने में असमर्थ हैं. यह पता लगाना बेहद मुश्किल है कि वास्‍तव में उस मेल आईडी को कौन यूज कर रहा था."

कंगना ने किया दावा 

दरअसल कंगना ने यह दावा किया था कि वो रितिक के साथ रिलेशनशिप में थीं और रितिक ने उन्‍हें कई ई-मेल भी किए थे. हालांकि रितिक ने इसका खंडन किया था और कहा था कि उन्होंने वह ईमेल आईडी नहीं बनायी थी.

क्या था पूरा मामला 

यह मामला तब शुरू हुआ जब कंगना ने एक इंटरव्‍यू में 'सिली एक्‍स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, इससे पहले खबरें आई थी कि रितिक के कहने पर कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से निकाला गया है. 

वहीं जब कंगना से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा था, "मुझे अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. एक नासमझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही है? मैं नहीं जानती कि एक्‍स अटेंशन पाने के लिए इस तरह ही पागलों जैसी बातें करते हैं. मेरी तरफ से ये चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है, मैं इन बातों की कब्र नहीं खोदना चाहती."

इसके तुरंत बाद रितिक ने ट्वीट कर कहा था मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध पोप के साथ हो. अब सवाल यह उठता है कि जब कंगना ने रितिक का नाम तक नहीं लिया फिर भला रितिक को क्‍यों इतना बुरा लग गया.

First published: 17 November 2016, 13:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी