Home » बॉलीवुड » hrithik roshan and kangna ranaut reached on same time at mumbai police programm umang 2018
 

कंगना की वजह से फिर परेशान हुए ऋतिक रोशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2018, 10:35 IST

पिछले दो सालों में ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद काफी चर्चा में रहा है. हाल ही में यह विवाद एक बार फिर सामने आ गया. जब एक रंगारंग कार्यक्रम में ऋतिक रोशन को कंगना की वजह से परेशान होना पड़ा. दरअसल इस प्रोग्राम में एक साथ पहुंचने के बाद और सामने न पड़ने के कारण ऋतिक को आधे घंटे इंतजार करना पड़ा.

हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा उंमग 2018 इवेंट आयोजित किया गया था. बीते दिनों हुए इस रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की. इस दौरान ऋतिक रोशन और कंगना रनौत भी कार्यक्रम में गेस्ट के तौर पर शामिल हुए. दरअसल, कंगना शो में पहले ही पहुंच गईं थीं लेकिन जह उन्हें ऋतिक के आने की खबर मिली, तो कंगना वहां से तुंरत निकल लीं. इस बीच दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को बड़ी होशियारी के साथ नजरअंदाज किया.

खबरों के मुताबिक जब कंगना अंदर शो को एंज्वॉय कर रही थीं उस वक्त ऋतिक रोशन करीब 30 मिनट तक अपनी गाड़ी में बैठे रहे. दरअसल, वह कंगना का वहां से जाने का इंतजार कर रहे थे. जब कंगना वहां से निकल गईं इसके बाद ही ऋतिक रोशन ने एंट्री मारी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों कंगना रनौत और ऋतिक रोशन कॉन्ट्रोवर्सी की खूब चर्चा थी. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह दोनों रिलेशनशिप में रह चुके हैं. कंगना ने कहा था कि ऋतिक ने उन्हें प्रपोज किया था. वहीं ऋतिक ने इन सारी बातों को झूठ बताया था.

पिछले साल एक न्यूज टीवी शो के दौरान कंगना रनौत ने अपने और ऋतिक रोशन के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था की वो ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी. ऋतिक ने कहा था की वे अपनी पत्नी से तलाक के बाद उनसे शादी करेंगे लेकिन तलाक के बाद तो ऋतिक ने उन्हें पहचानने से भी इनकार कर दिया था.

First published: 20 January 2018, 10:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी