Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan and Sussanne khan plan to marry again together after the divorce
 

तलाक के 4 साल बाद फिर से शादी करेंगे ऋतिक-सुजैन, ये है प्लान!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 17:14 IST

बॉलीवुड के हैंडसम और फिट बोले जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से तो सुर्खियों में थे ही अब अपनी वाइफ सुजैन खान के साथ खबरों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. सुजैन खान से ऋतिक ने अपनी पहली फिल्म के बाद ही शादी कर ली थी और सुजैन उनके बचपन का प्यार थीं लेकिन कुछ कारणों के चलते इस कपल ने साल 2014 में 14 साल बाद तलाक ले लिया था.

 

इस कपल की तलाक की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ फैंस को भी चौंका दिया था. इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि दोनों स्टार्स अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसी के साथ अपने फैंस को अपनी शादी की खबर सुना सकते हैं. हालांकि, पहले कई बार सुजैन शादी को लेकर कह चुकी हैं कि मैं और ऋतिक काफी अच्छे दोस्त हैं और हम अपने बच्चों के फ्यूचर के लिए साथ समय बिताते हैं. इसके अलावा सुजैन ने अपने एक्स हसबैंड का उस वक्त भी काफी साथ दिया था जब उनकी खबरें एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ होने की आ रही थीं. फिलहाल, अभी इस शादी वाली बात में कितनी सच्चाई है ये आने वाला वक्त बता देगा.

 

 

इसके साथ ही ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट रिपब्लिक डे के दिन 26 जनवरी को रखी गई है. इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे इसके साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद और सुरेश ओबोरॉय भी नजर आएंगे. पहले ये फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा कर 26 जनवरी कर दी गई है. फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन मैथमैटिशियन आनंद कुमार के रोल अदा करते नजर आएंगे और ये आनंद की बायोपिक है. ये फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' से टकराएगी.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी जब-जब कराती थीं न्यूड फोटोशूट, इस शख्स को रहती थी जानकारी

 

First published: 26 July 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी