Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan breaks silence on Kangana Ranaut,I have been dragged into a dirty perverse mess.
 

केवल कंगना से विवाद पर बोले ऋतिक रोशन, अफेयर पर नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2017, 17:34 IST

ऋतिक रोशन और कंगना रनोत के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कंगना रनोत ने ऋतिक के साथ अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात की थी और बड़े खुलासे किए थे. इसके बाद लोगों को कंगना के आरोपों पर ऋतिक के जवाब का इंतजार था.

ऋतिक रोशन ने गुरुवार को ट्विटर पर इस बारे में एक लंबा-चौड़ा बयान जारी कर अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया. उन्होंने इस लेटर में कहा, 

"मैं रचनात्मक काम के रास्ते पर चलना चाहता हूं. जो काम इससे संबंधित नहीं है, मैं उससे दूर रहता हूं. मैं फालतू के विवाद से दूर रह अपने आत्मसम्मान को बचाए रखना चाहता हूं, लेकिन जिस तरह घाव का इलाज ना करने से वो नासूर बन जाता है, उसी तरह लगता है यह स्थिति भी मेरे लिए नासूर बनती जा रही है. साथ ही लगता है कि मीडिया भी इस घटना को भूलना नहीं चाहती. इस सर्कस में मैं अपना बचाव करने के लिए कुछ कहना नहीं चाहता, क्योंकि इसमें मेरी कोई भागीदारी ही नहीं है."

उन्होंने आगे कहा कि सच तो ये है कि मैं इस महिला (कंगना) से कभी व्यक्तिगत तौर पर मिला ही नहीं. हां, हमने साथ काम ज़रूर किया है लेकिन हमारे बीच कोई प्राइवेट मीटिंग कभी नहीं हुई. कृपया इस बात को समझें कि मैं अफ़ेयर के आरोपों के ख़िलाफ़ कोई लड़ाई नहीं लड़ रहा हूं और न ही 'अच्छे लड़के' वाली छवि बनाए रखने की कोई बचकाना कोशिश कर रहा हूं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने एक टीवी शो में कहा था कि ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया था लेकिन बाद में उन्हें पहचानने से भी इनकार करने लगे. कंगना ने ये भी कहा था कि ऋतिक ने अपने अकांउट से खुद को कंगना के नाम से मेल भेजे थे.

First published: 5 October 2017, 17:34 IST
 
अगली कहानी