Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan film Super 30 poster out on Teacher's day Anand Kumar Biopic actor share his look on Social Media
 

Super 30 के 3 पोस्टर रिलीज, ऋतिक रोशन ने समझाया अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 10:07 IST

फिल्म 'सुपर 30' कोचिंग के संस्थापक और मैथमैटिशियन आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक का पहला लुक आज टीचर्स डे के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी और अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं.

ये भी पढे़ं- 'सुपर 30' के सेट से ऋतिक रोशन का लुक हुआ वायरल, पहचानने में हो सकती है परेशानी

शेयर किए हुए लुक में ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं और उनके पीछे मैथ्स के फॉर्मुले भी लिखे हुए है. इसके साथ ही लिखा है कि,"अब राजा का बेटा राजा ही बनेगा." तो वहीं एक और पोस्टर में एक्टर ऋतिक के साथ 30 बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर्स में ऋतिक का लुक देखकर साफ नजर आ रहा है कि एक्टर ने खुद को आनंद कुमार की भूमिका में पूरी तरह से ढाल लिया है.

 

No data to display.

इसके साथ ही एक अन्य शेयर किए हुए पोस्टर में कई बच्चें रेस लगाने की पोजिशन में बैठे हुए हैं और पीछ ऋतिक का चेहरा दिखाई दे रहा है. इसके साथ ही इसमें भी वहीं पंचलाइन लिखी गई है,"अब राजा का बेटा राजा ही बनेगा,अब राजा वहीं बनेगा जो हकदार होगा." फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार तक का सफर दिखाया जाएगा.

ये भी पढे़ं- सुपर 30 विवाद: अब नहीं बनेगी आनंद कुमार की बायोपिक ‘सुपर 30’, मेकर्स ने लिया फैसला!

आनंद कुमार एक ऐसे मैथमैटिशियन हैं, जो आईआईटी सीटों को न जीत पाने वाले वंचित छात्रों को ट्रेन्ड करते हैं. आपको बता दें सुपर 30 एक कोचिंग इंस्टिट्यूट है जो कि टैलेेंटेड बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देता है. लेकिन इस बार एक खबर सामने आई कि सुपर 30 केवल 30 बच्चों को ही नहीं बल्कि 90 बच्चों को कोचिंग दिलाएगा. बता दें कि फिल्म विकास बहल द्वारा डायरेक्ट की जा रही है.

ये भी पढे़ं- आनंद कुमार ने 'सुपर-30’ को बनाया 'सुपर 90', इस साल इतने छात्रों को मिलेगा मौका

First published: 5 September 2018, 10:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी