Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan invites fans to the success bash of 'Kaabil'
 

'काबिल' की सक्सेस पार्टी में शामिल होंगे ऋतिक रोशन के फैन्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 February 2017, 15:06 IST

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. ऐसे में ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी करने का फैसला किया है.

इस पार्टी में अपने फैन्स को इन्वाइट करने के लिए ऋतिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऋतिक ने बताया कि जब वह कोच्चि से लौट रहे थे तो उनके किसी फैन ने उन्हें ट्विटर पर पूछा कि काबिल की पार्टी कहां है. इस पर मैंने अपनी टीम से बात की और सोचा कि काबिल की पार्टी आप लोगों के बिना तो ही नहीं सकती। क्योंकि काबिल जो भी है आपकी वजह से है. 

 मेरे, यामी, रोहित और रौनित के साथ पार्टी करने के लिए आपको एक छोटा सा काम करना है. आपको काबिल की मूवी टिकट के साथ एक सेल्फी लेनी है और #celebratekaabil के साथ पोस्ट करनी है. ऋतिक के इस इन्विटेशन से उनके फैन्स को अपने स्टार से मिलने का एक अच्छा मौका मिल सकता है. 

आपको बता दें कि देश में इस फिल्म को पसंद करने के साथ पाकिस्ताान में भी पसंद किया जा रहा है. पाकिस्तान में भारतीय फिल्मो बैन हटने के बाद काबिल वहां रिलीज होने वाली पहली फिल्म है. यह फिल्म 1 फरवरी को कराची, इस्लामाबाद , रावल पिंडी और हैदराबाद में रिलीज की गई. भारत में काबिल ने अबतक 90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं फिल्म का वर्ल्ड्वाइड कलेक्शन 100 करोड़ तक पहुंच गया है. 

First published: 3 February 2017, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी