Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan Rejects Super 30 Because Of Kangana Ranaut
 

कंगना की वजह से ऋतिक रोशन ने छोड़ दी फिल्म...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2017, 10:19 IST

ऋतिक रोशन आैर कंगना के बीच जारी लड़ार्इ का असर दोनों की जिंदगी पर खुलेआम पड़ रहा है. हाल ही में कंगना के बयान पर बाॅलीवुड के कर्इ लोगों ने कमेंट किया लेकिन खुद ऋतिक रोशन इस मुद्दे पर चुप हैं.

यहां तक की एक्स वाइफ सुजैन भी उनके फेवर में बोलने आ गर्इ. कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन अपनी इज्जत बचाने के लिए चुप हैं. इस समय बस एक ही काम कर हैं, कंगना रनौत से अपनी इज़्जत बचाने का. इस चक्कर में वो पूरी कोशिश कर रहे हैं ये दिखाने की, कि उन्हें इस पूरे एपिसोड से कोई फर्क पड़ता ही नहीं है. लेकिन इस चक्कर में ऋतिक रोशन ने फिर से एक गलती कर दी है.

दरअसल, हाल ही में खबर थी कि विकास बहल की आनंद कुमार बायोपिक में ऋतिक रोशन फाइनल है. फिल्म का नाम था सुपर 30. लेकिन फिर ऋतिक ने यह कहकर सबको झटका दे दिया कि वो केवल फिल्म सुन रहे थे, फाइनल नहीं कर रहे.

अब खबर है कि ऋतिक ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी है और इसका कारण हैं, क्वीन डायरेक्टर विकास बहल. गौरतलब है कि क्वीन ने ही कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन बना दिया था. हाल ही में उन्होंने अपने आप की अदालत के इंटरव्यू में कहा कि ऋतिक उन्हें छोड़ चुके थे.

फिर विकास बहल की क्वीन रिलीज़ हुई और ऋतिक वापस मेरे पास आया और कहता है कि मुझे तुम पर गर्व होता है. लोग तुम्हारी कितनी तारीफ करते हैं. अब ज़ाहिर सी बात है कि इसका ऋतिक के फिल्म छोड़ने से कनेक्शन है या नहीं पता नहीं, लेकिन फिलहाल ये फिल्म अक्षय के पास पहुंच चुकी है.

First published: 12 September 2017, 10:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी