Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan's Kaabil won't be directly clashing with Shah Rukh Khan's Raees
 

शाहरुख़ की 'रईस' से पहले रिलीज होगी रितिक रोशन की फ़िल्म 'काबिल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:38 IST

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और रितिक रोशन की फिल्म 'रईस' और 'काबिल' की 26 जनवरी 2017 को रिलीज की तारीख में बदलाव हो गया है. पहले ये दोनों एक ही तारीख पर रिलीज होने वाली थी. अब रितिक और यामी गौतम स्टारर 'काबिल' 26 जनवरी की बजाए एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज होगी. 

फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि काबिल तय रिलीज से एक दिन पहले 25 जनवरी की शाम को रिलीज होगी.  उन्होंने एक बयान में कहा, "राकेश रोशन की काबिल भारत में 25 जनवरी, 2017 रिलीज होगी और शाम छह बजे के शो से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी." राकेश रोशन ने ट्विटर पर लिखा, "25 जनवरी को 'काबिल' नाम की एक खूबसूरत प्रेम कहानी का आनंद उठाएं."

दूसरी तरफ शाहरुख की रईस के ट्रेलर रिलीज की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. शाहरुख की तरफ से वीडियो शेयर करके 3500 स्क्रीन्स और 9 शहरों में एक साथ 'रईस' का ट्रेलर करने का एलान कर दिया गया है.  खास बात ये है कि 9 शहरो में ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख अपने फैन्स से बातचीत भी करेंगे. शाहरुख वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, मोगा पंजाब, इंदौर और अहमदाबाद जैसे 9 शहरों के दर्शको के साथ मुलाकात करेंगे.

First published: 3 December 2016, 1:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी