Home » बॉलीवुड » Hrithik Roshan's mother Pinky Roshan for world's heaviest woman Eman A
 

दुनिया की सबसे मोटी महिला के इलाज के लिए ऋतिक की मां ने दिए 10 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2017, 2:18 IST
Hrithik Roshan with mother

इलाज के लिए मिस्र से भारत पहुंची इमान अहमद की मदद के लिए बॉलावुड स्टार ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने दस लाख रुपए दिए हैं. इमान के इलाज के लिए मुंबई के सैफी अस्पताल को अबतक 35 लाख रुपए मिल चुके हैं. इमान की सर्जरी में करीब एक करोड़ रुपए का खर्च आने वाला है. खबर है कि ऋतिक की मां पिंकी इमान से मिलना भी चाहती हैं, ताकि वह उनकी हिम्मत बढ़ा सकें.

अंग्रेजी अखबार मिड डे में छपी खबर की मानें तो पिंकी पिछले तीन महीने से इमान से जुड़ी रिपोर्ट को फॉलो कर रही थीं, इसलिए उन्होंने इमान के मुंबई पहुंचने से पहले मदद की राशि भेज दी थी. इमान के बारे में बात करते हुए पिंकी ने कहा कि वह सोच भी नहीं सकतीं कि कोई 25 साल तक बिस्तर पर पड़ा रह सकता है. उन्होंने कहा कि किसी की जिंदगी बचाने से बड़ा कोई काम नहीं हो सकता. ऋतिक इमान से मिलेंगे या नहीं इस सवाल पर पिंकी ने कहा, वह अभी भारत में नहीं हैं, इसलिए उनके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

आपको बता दें कि इमान सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं। वो चाहती हैं कि उनकी मुलाकात सलमान से हो. इस पर सलमान के पिता सलीम खान का कहना है कि अगर उन्हें इस बात को लेकर कोई ऑफीशियल रिक्वेस्ट आती है तो वह इमान से मिलने जरूर जाएंगी. अस्पताल में इमान बॉलीवुड फिल्में देखती हैं उन्हें भाषा तो समझ नहीं आती लेकिन फिल्मों का म्यूजिक उन्हें खूब पसंद आता है. सलमान की फिल्म दबंग और सुल्तान के गाने उन्हें बहुत अच्छे लगते हैं.

First published: 18 February 2017, 2:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी