Home » बॉलीवुड » Hrithik’s new Facebook post on Kangana issue
 

कंगना से जुड़े विवाद पर फिर बोले ऋतिक, लिखी फेसबुक पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2017, 15:23 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन के बीच काफी वक्त से चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा और इस मामले में ऋतिक के बयान के बाद यह मामला सुलझने की बजाए और उलझता जा रहा है.

ऋतिक ने कुछ दिन पहले अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए कंगना के सभी आरोपों को झूठा बताया. इसके बाद उन्होंने एक दो इंटरव्यू भी दिए लेकिन अब उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक और पोस्ट किया है और कहा है कि वह इस मामले पर कुछ बोलना नहीं चाहते.

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि मामले पर उन्हें अपना पक्ष बिगड़ते हालातों की वजह से रखना पड़ा. हालांकि, वह अब इंटरव्यू देकर इस मामले पर कुछ और नहीं बोलना चाहते. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि हमें इस मुद्दे का तमाशा नहीं बनाना चाहिए. पढ़ें ऋतिक की पूरी पोस्ट-

ऋतिक ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा कि मीडिया को इस मामले को इंवेस्टिगेशन और कोर्ट के नजरिए से दिखाना चाहिए. इससे हम सभी को मामले से जुड़ी सही जानकारी मिलेगी. इसके अलावा ऋतिक ने उन लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि आप किसी की भी साइड न लें. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण मामला है और कोई प्रतियोगिता नहीं. उन्होंने अपना पक्ष न लेने के लिए भी लोगों से रिक्वेस्ट की.

First published: 10 October 2017, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी