Home » बॉलीवुड » #Metoo: Hum sath sath hai crew member accused of sexaul harassment on Alok nath after vinta nanda
 

आलोक नाथ पर हो रही हैं आरोपों की बौछार, विनता नंदा के बाद इस क्रू मेंबर ने लगाया यौन शोषण का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 11:55 IST

टीवी के संस्कारी एक्टर के नाम से फेमस आलोक नाथ के ऊपर आरोपों का बौछार हो रही हैं. हाल ही में आलोक नाथ पर राइटर विनता नंदा ने रेप का आरोप लगाया था और आज फिल्म 'हम साथ-साथ है' की महिला क्रू मेंबर ने भी आलोक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. क्रू मेंबर का कहना है कि आलोक ने उनके साथ फिल्म की शूटिंग के एक सीन के वक्त सेक्सुअल हैरेसमेंट किया.

क्रू मेंबर ने बताया,"ये हम साथ-साथ हैं के आखिरी शेड्यूल की घटना है जब हम एक रात के सीन के लिए शूटिंग कर रहे थे. मैंन आलोक को चेंज करने के लिए हाथ में कॉस्ट्यूम दिए और वो मेरे सामने ही कपड़े बदलने लगे. जब मैंने वहां से भागने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे."

 

उन्होंने आगे कहा,"मैंने इस बात को फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सूरज बड़जात्या को बतानी चाही लेकिन मैं उस वक्त बेहद ही डर गई थी. मैं सदमे में थी और इस वजह से आलोक के खिलाफ कुछ भी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई. आलोक सूरज के बेहद करीबी थे और मुझे ये भी लगा कि वो बुरा मान जाएंगे."

 

फिलहाल, अभी खबरें ये है कि आलोक की तबियत खराब हो गई है और इस बात की पुष्टि उनके वकील ने की है. राइटर और फिल्ममेकर विनता नंदा ने टीवी के फेमस टीवी एक्टर आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था और इस मामले में एक्टर ने न्यूज चैनल एबीवीपी को दिए इंटरव्यू में कहा,"मैं इस बात को मना नहीं कर रहा हूं कि ये नहीं हुआ होगा लेकिन रेप मैंने नहीं किया. किसी और ने किया होगा. मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता और इस केस को जबरन खींचा जा रहा है."

 

CINTAA (Cine and TV artists Association) के जनरल सेक्रेट्री सुशांत सिंह ने विनता का समर्थन करते हुए कहा है कि आलोक नाथ के घर शो कॉज नोटिस भेजा जाएगा. इतना ही नहीं बल्कि सुशांत सिंह ने सिंटा की तरफ से विनता नंदा से माफी मांगते हुए मामले की शिकायत करने को कहा है और साथ ही सहयोग करने का भी भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: विकास बहल के साथ 'सुपर 30' में काम कर रहे ऋतिक रोशन ने सेक्सुअल हैरेसमेंट पर दिया चौंकाने वाला बयान

First published: 10 October 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी