Home » बॉलीवुड » Huma Qureshi Walks Out to India's Best Dramebaaz set due to co-judge Shantanu maheshwari expressed his Ek Thi Daayan Experience
 

हुमा कुरैशी के लिए इस एक्टर ने बोला कुछ ऐसा कि सेट छोड़कर चली गई एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 12:03 IST

एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' की शूटिंग के दौरान उस समय हक्के-बक्के रह गए जब उनकी को-जज और बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी सेट छोड़कर चली गईं. शांतनु की मानें तो उन्होंने हुमा कुरैशी की केवल तारीफ की थी, जिसके कारण वह सेट छोड़कर चली गई.

दरअसल, 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' शो की शूटिंग के दौरान शो के जज शांतनु माहेश्वरी ने उनकी फिल्म 'एक थी डायन' का जिक्र किया. फिल्म को लेकर शांतनु ने कहा, "मैंने आपकी(हुमा कुरैशी) वजह से 'एक थी डायन' 50 बार देखी. आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थीें." 

शांतनु के इन्हीं शब्दों के बाद हुमा कुरैशी शो के सेट को छोड़कर चली गईं. बाद में शांतनु ने अपने बयान में कहा, "मैं बहुत हैरान था और मुझे कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ. मुझे लगा मैंने एक जोक सुनाया है लेकिन बाद में हुमा कुरैशी सेट से चली गईं और मुझे लगा कि मैंने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया."

बाद में शांतनु माहेश्वरी का जान में जान तब आई जब खुद उनके साथ मजाक हो गया है. इस बाबत शांतनु ने बताया, "बाद में उमंग कुमार सर हुमा को सेट पर वापस लेकर आए और मुझे बताया कि उन्होंने, विवेक ओबरॉय सर और हुमा ने मेरे साथ मजाक किया था."

First published: 10 August 2018, 12:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी