Home » बॉलीवुड » Hyderabad BJP leader filed FIR against John Abraham film Satyameva Jayate trailer scene
 

'परमाणु' के बाद विवादों में फंसी जॉन की 'सत्यमेव जयते', बीजेपी नेता ने दर्ज कराई FIR

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2018, 11:08 IST

बॉलीवुड एक्टर और युवाओं के बीच खासे पॉपुलर जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. हालांकि, ये फिल्म भी कई विवादों के बाद रिलीज हो पाई थी. फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' की कमाई भी शानदार रही, फिल्म ने अब तक 65 करोड़ रुपये कमा लिए है. इसके बाद अब जॉन अब्राहम एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं और वो फिल्म 'सत्यमेव जयते है.'जिसका ट्रेलर बीते 28 जून को रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर के रिलीज के बाद से ये विवादों में घिरा हुआ नजर आ रहा है.

 

बता दें कि हैदराबाद में बीजेपी के एक नेता ने इस ट्रेलर में दिखाए गए एक सीन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी माइनॉरिटी मोर्चा के सिटी जनरल सेक्रेटरी सैय्यद अली जाफरी के मुताबिक, फिल्म के ट्रेलर में मोहर्रम का एक सीन गलत तरीके से फिल्माया गया है, जिससे शिया समुदाय के लोगों की भावनाएं को आहत हो रही हैं. फिल्म के मेकर्स इस सीन के बिना भी फिल्म को अच्छे से फिल्मा सकते थे. फिल्म का मोहर्रम से कोई लेना-देना नहीं है. जाफरी ने इसके खिलाफ ना सिर्फ एफआईआर दर्ज कराई है बल्कि इस सीन को हचाने की मांग भी की हैं.

 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

जॉन अब्राहम की इस फिल्म का नाम है 'सत्यमेव जयते'. जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें वह एक बार फिर से मनोज वाजपेयी के साथ नजर आ रहे हैं. मिलाप मिलन झावेरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सत्यमेव जयते' को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 15 अगस्त 2018 को भारत में रिलीज होगी जो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से टकराएगी.

ये भी पढ़ें- Satyameva Jayate Trailer: 'सत्यमेव जयते' का ट्रेलर रिलीज, करप्ट पुलिस ऑफिसर्स को बुरी तरह धो रहे हैं जॉन

First published: 3 July 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी