Home » बॉलीवुड » I failed every audition in my life, says judwaa 2 star Taapsee Pannu
 

खुलासाः यह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हर ऑडिशन में हुई है फेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2017, 15:00 IST

अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह अपने जीवन के हर ऑडिशन में असफल रही हैं. तापसी ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' के एक एपिसोड में अपनी पेशेवर जिंदगी के बारे में बात की. यह एपिसोड जूम चैनल पर शनिवार को प्रसारित होगा.

तापसी ने कहा, "मैंने बहुत खराब ऑडिशन दिए. मैं अपनी जिंदगी के हर ऑडिशन में असफल हुई हूं. सचमुच कैमरा और टॉर्चलाइट लगाकर आप मुझे अभिनय करने को कहें तो मैं बेहद घटिया कलाकार हूं.. मैं इस प्रकार अभिनय नहीं कर पाती. मैं हर ऑडिशन में असफल रही हूं."

'बेबी', 'पिंक', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों से प्रशंसा हासिल करने वाली तापसी अपनी हालिया रिलीज 'जुड़वा 2' को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वह शुरू में अपने काम में अच्छी नहीं थीं, लेकिन समय के साथ उनका काम बेहतर हुआ.

तापसी के अनुसार, "मैं सोच कर दंग रह जाती हूं कि उस समय मैं क्या कर रही थी, लेकिन इतना बुरा करने के बावजूद मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली और लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया. इसलिए मुझे लगा है कि मुझे उस प्यार के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है जो मुझे इस काम की गंभीरता का अहसास न करने और अपना सौ प्रतिशत न देने के बावजूद मिला. फिर मैंने अच्छा अभिनय करना शुरू किया." 

First published: 30 September 2017, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी