Home » बॉलीवुड » if i was a modi supporter then my film would not get 17 cuts says Madhur Bhandarkar
 

'मोदी भक्त होता तो मेरी फ़िल्म 'इंदु सरकार' में नहीं लगते 17 कट'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2017, 15:53 IST

हमेशा लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले मधुर भंडारकर एक बार फिर एक हार्ड हिटिंग सब्जेक्ट पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. 1975 में इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म 'इंदु सरकार' ट्रेलर लॉन्च के समय से विवादों में घिरी है.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म को देशभर में काफी विरोध झेलना पड़ रहा है. ये विरोध इतना ज्यादा है कि लीगल नोटिस से लेकर, पुतला फूंकने तक मधुर भंडारकर को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 17 कट लगाने को कहा है. हिंदी वेबसाइट अाज तक में छपी ख़बर के मुताबिक अपनी फिल्म का गाना लॉन्च करने के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे मधुर ने बताया, "सीबीएफसी ने 17 कट मांगे हैं. ये लेटर आज आया है मेरे पास, ये तो तय है कि मैं कट नहीं लगाऊंगा. मैं उस लेटर को अपनी लीगल टीम के साथ पढूंगा फिर सोचूंगा कि क्या करना है. अगर जरूरत पड़ी, तो मैं दिल्ली में ट्रिब्यूनल कोर्ट में भी जाऊंगा."

मधुर पर आरोप है कि वो मोदी के समर्थक हैं, इसलिए विपक्ष को जवाब देने के मकसद से फिल्म को भाजपा का समर्थन मिल रहा है. मधुर ने इस बात को खारिज करते हुए बताया, "अगर ऐसा होता तो मेरी फिल्म में 17 कट्स नहीं लगाए जा रहे होते. लोगों ने सिर्फ ट्रेलर देखकर ही बवाल कर दिया है."

First published: 15 July 2017, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी