Home » बॉलीवुड » If jodhpur court give verdict against salman khan in Blackbug case then salman Khan's film and business suffers
 

काला हिरण शिकार केस में सलमान खान दोषी करार, सजा मिली तो होगा करोड़ों का नुकसान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 11:49 IST

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के ऊपर काले हिरण के शिकार मामले में पिछले 20 साल से केस चल रहा था. गुरुवार 5 अप्रैल को जोधपुर में हुई सुनवाई में सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया है जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया है.

जोधपुर कोर्ट इस मामले पर अपना फैसला सुनाकर सलमान को सजा दे सकती है. सलमान खान के इस केस की वजह से बहुत कुछ दांव पर लगा है. अगर सलमान को इस केस में सजा मिलती है तो न सिर्फ सलमान के प्रोफेशनल प्रोजेक्ट बल्कि सलमान की करोड़ों की रकम भी फंस सकती है. 

सलमान खान इस समय रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है. सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है. यदि सलमान को सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है. साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी अधूरी है.

ये भी पढ़ें- काला हिरन मामला: सलमान खान को 20 साल पुराने केस में आज हो सकती है सजा

इसके अलावा भारत नाम की एक फिल्म में भी सलमान खान काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी. यदि सलमान को सजा होती है तो ये फिल्म भी रुक जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है भी बना चुके हैं. सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है.

 

बता दें कि, दबंग के तीसरे पार्ट में भी सलमान ही दिखेंगे और इस फिल्म की शूटिंग भी इस साल के आखिर में शुरू होने वाली थी. इस केस के चलते ये फिल्म भी फंस सकती है. इसके अलावा सलमान खान के नाम से फेमस शो बीग बॉस के अगले सीजन यानि बिग बॉस 12 के लिए सलमान का नाम ही तय था लेकिन अब इस फैसले के बाद ही तय होगा कि इस बार सलमान इस शो में दिखेंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पत्थरबाजी का शिकार हुआ CRPF वाहन, 2 जवान शहीद

बता दें कि, वन अधिकारी ललित बोड़ा ने इस मामले में जोधपुर के लूणी पुलिस थाने में 15 अक्टूबर, 1998 को सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सलमान खान ने 1-2 अक्टूबर, 1998 की दरमियानी रात कांकाणी गांव की सरहद पर दो काले हिरणों का शिकार किया था.

First published: 5 April 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी