Home » बॉलीवुड » IFTDA announces ban on Navjot Singh Sidhu alongside Pakistani artists releases official statement on sacking him
 

पुलवामा हमले पर बयान को लेकर सिद्धू पर आई सबसे बड़ी मुसीबत, IFTDA ने कोई भी शूटिंग करने पर लगाई रोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 12:10 IST
Navjot Singh Sidhu and Kapil Sharma

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूर्व क्रिकेटर और एक्टर नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान ने पूरे देश को गुस्से से भर दिया था और उसके बाद से सोशल मीडिया पर #BycottSidhu और #BycottKapilSharma चल रहा था. इसके साथ ही अब नवजोत सिंह की मुश्किलें और बढ़ने वाली है और अब IFTDA (इंडियन फिल्म ऐंड टेलिविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन) ने सिद्धू के खिलाफ एक बड़ा कदम उठा लिया है. सिद्धू के अजीब कमेंट की निंदा करते हुए IFTDA ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी जारी कर दिया है.

 

अब नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ IFTDA ने सख्त और आखिरी फैसला ले लिया है. IFTDA के मुताबिक,"अपने स्टूडियो में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों तथा गायकों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगाएं और उनकी कोई भी शूटिंग करने की अनुमति ना दी जाए." इसका सीधा मतलब ये है कि अब सिद्धू कपिल शर्मा तो क्या किसी भी शो या फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे.

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया था दर्द, रो-रो कर कहा ऐसी-ऐसी जगह छूकर करते हैं चेक, Video

 

#BycottKapilSharma

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद कहा था,"कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?" इसके बाद जहां एक तरफ सभी सिद्धू के इस बयान से भड़क गए थे तो वहीं कपिल शर्मा सिद्धू का सपोर्ट करते हुए नजर आए थे.

इस एक्ट्रेस से काम के बदले डायरेक्टर ने की थी Sex की मांग, नहीं मानी तो उसकी मां से...

 कपिल ने कहा था,"अभी नवजोत सिंह सिद्धू के कुछ और कमिटमेंट्स हैं इसलिए हमारे साथ अर्चना पूरन सिंह शूट कर रही हैं. मौजूदा वक्त में सिद्धू हमारे साथ नहीं हैं.हालांकि ये बहुत छोटी चीजें हैं, या फिर प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है. यह स्थाई समाधान हमें मिलकर देखना होगा."

First published: 22 February 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी