Home » बॉलीवुड » imran-khan-break-from-acting-close-friend-reveal
 

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने छोड़ दी एक्टिंग, दोस्त ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2020, 14:00 IST

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान imran khan ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. लंबे वक्त तक बड़े पर्दे से दूर चल रहे इमरान ने अब एक्टिंग छोड़ दी है.हाल ही में उनके करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान बताया किस इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया है.

अक्षय ओबरॉय ने बताया- मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मैं उन्हें सुबह चार बजे भी फोन मिला सकता हूं. हम एक दूसरे को 18 साल से जानते हैं.


 Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने शो के मेकर्स पर उठाए सवाल, बोली- मुझे निगेटिव दिखा रहे हैं

वहीं एक्टिंग के बाद इमरान के फ्यूचर प्लान क्या है, इस सवाल पर अक्षय ने साफ जवाब दिया है. लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि इमरान अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख सकते हैं.

उन्होंने कहा कि इमरान खान को सिनेमा की बढ़िया समझ है, ऐसे में वो खुद की ही कोई फिल्म डायरेक्टर कर सकते हैं. लेकिन अभी के लिए इमरान खान लाइमलाइट से दूर रहने वाले हैं. उन्होंने ये भी कहा कि इमरान खान ने भी कई फिल्मों में काम किया था. कई फिल्में चलीं तो कई दर्शकों का दिल नहीं जीत पाईं. ऐसे में वो इसे इमरान कीस असफलता के रूप में नहीं दिखते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोहनप्रीत का बाथरूम सिंगिंग वीडियो, नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट

First published: 18 November 2020, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी