Home » बॉलीवुड » Imran khan mistaken gets congratulates of Pakistan PM by a Fans after cricketer Imran Khan wins Pakistan election share a post
 

एक्टर इमरान खान को मिली पाकिस्तानी PM बनने की बधाई, बोले- अगले हफ्ते नई नीतियां बनाऊंगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 14:03 IST

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी ने पाकिस्तान के आम चुनावों को जीत लिया है. हाल ही में आए चुनाव नतीजों में इमरान खान की पार्टी को सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं. हालांकि, इमरान खान की पार्टी पीटीआई बहुमत हासिल नहीं कर पाई है. बावजूद इसके इमरान 11 अगस्त को पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इधर, इमरान खान नाम(सेम नाम) होने के नाते बॉलीवुड एक्टर को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बनने की बधाईयां मिल रही हैं. आपको बता दें, पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे बॉलीवुड एक्टर एकाएक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान के चुनाव जीतने का बाद चर्चा में आ गए हैं.

इतना ही नहीं एक फैन ने तो एक्टर इमरान खान को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बना द‍िया है. इसके पीछे की वजह कोई गॉस‍िप नहीं बल्कि एक फैन से हुई गलतफहमी है. इस बात पर खुद एक्टर इमरान खान ने चुटकी लेते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जो अपने आप में दिलचस्प है.

दरअसल, बात कुछ इस तरह है कि कुछ लोग एक जैसे नाम की गलतफहमी में फंस गए हैं और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान को ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री समझ बैठे हैं. इसी बात को लेकर एक्टर इमरान खान को बधाई संदेश मिल रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्टर इमरान खान ने अपने इंस्टग्राम पर बधाई संदेश का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया है. 

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने जिस बधाई संदेश को शेयर किया ही उसमें लिखा है, "प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहिब, एक सफल नेता सही समय पर सही फैसला करता है. उसे सही दोस्तों और समर्थकों की पहचान होती है और वह भरोसेमंद लोगों की टीम बनाता है. मैं पहले दिन ही आपकी टीम जॉइन करना चाहता हूं.'

इसी स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक्टर इमरान खान ने भी इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है, "अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है और मैं इसी हफ्ते से नई नीतियां बनाना शुरू कर दूंगा. इस बारे में आप लोगों को जानकारी देता रहूंगा."

First published: 8 August 2018, 14:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी