Home » बॉलीवुड » Imtiaz Ali Ekta kapoor production Film Laila Majnu's first look release
 

इस वैलेंटाइन लौटे 'लैला मजनू', तस्वीर आई सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 17:02 IST

बॉलीवुड के फिल्म मेकर इम्तियाज अली की पिछली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' को दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा थीं. इसके बाद अब इम्तियाज ने एक नए प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है जो बनकर लगभग तैयार है.

 

दरअसल इस बार इम्तियाज अली एक पुरानी फेमस लव स्टोरी को अपने अंदाज में बड़े पर्दे पर उतारने वाले हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए उन्होंने पहली बार फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर से हाथ मिलाया है. इस फिल्म का नाम है 'लैला मजनू'. वैलेंटाइन डे पर फिल्म के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहा है जबकि इस फिल्म को इम्तियाज के भाई शाजिद अली डायरेक्शन कर रहे हैं. बता दें कि शाजिद यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म 'लैला मजनू' इसी साल 4 मई को रिलीज होगी. फिल्म के फर्स्ट लुक बहुत ही खूबसूरत लग रहा है और यह कहानी पुरानी कहानी जैसी नहीं है.

 

फिल्म के पहले लुक में लैला और मजनू पहाड़ों के बीच नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि फिल्म 'लैला मजनू' की इस लव स्टोरी को इससे पहले साल 1976 में इसी नाम से परदे पर उतारा गया था. साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म 'लैला मजनू' में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रंजीत कौर ने एक साथ काम किया था.

First published: 14 February 2018, 17:02 IST
 
अगली कहानी