Home » बॉलीवुड » income tax department raid on taapsee pannu and anurag kashyap
 

आयकर विभाग ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से की देर रात तक पूछताछ, रात में भी जारी रही कार्रवाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 8:58 IST

टैक्स चोरी के मामले में निर्देशक-निर्माता अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नु, निर्देशक विकास बहल और मधु मंटेना पर आयकर विभाग का शिकंजा कसता जा रहा है. बुधवार देर रात तक तापसी और अनुराग से पूछताछ चलती रही. दोनों अपनी फिल्म शूटिंग के सिलसिले में पुणे में थे, जहां उनसे होटल में पूछताछ की गई और टैक्स चोरी मामले से संबंधित सवाल किए गए.

फैंटम फिल्म प्रोडक्शन में आयकर की धांधली के मामले में बुधवार को दिनभर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की 20 से ज्यादा टीमों ने मुंबई और पुणे में 20 से ज्यादा जगहों पर छापे मारे. माना जा रहा है कि ये एक बड़ी कार्रवाई है और इसमें कई बड़े नाम शामिल होने वाले हैं. फैंटम फिल्म्स एक प्रोडक्शन डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी है जिसकी स्थापना साल 2010 में चार लोगों ने मिलकर की थी. 


इनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मनटेना और विकास बहल शामिल हैं. विकास पर मीटू के आरोप लगे और इस कारण बाकी पार्टनर्स ने विकास बहल को बाहर कर दिया.इस मामले में आयकर विभाग की टीम एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप रे मुंबई स्थित घर भी टीम गई थी, लेकिन दोनों वहां पर नहीं मिले थे.

मार्च के महीने में रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में, देखिए लिस्ट में कौन सी हैं शामिल

आयकर विभाग सूत्रों के मुताबिक छापे के दौरान अनेक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और दस्वावेजों की जांच की गई आयकर विभाग जानना चाहता है कि कर चोरी की रकम का बंटवारा कैसे हुआ. इस रकम से क्या-क्या खरीदा गया और कहीं इस रकम को मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए देश के बाहर तो नहीं भेजा गया. टीम ने अब तक कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस अपने कब्जे में लिए हैं. 

वहीं अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही लूप लपेटा में नजर आने वाली हैं. उन्होंने लूप लपेटा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. उनके किरदार का नाम सावी है.

Video: फिल्म 'रूही' का नया गाना 'नदियों पार' रिलीज, देखिए जान्हवी कपूर के आइटम नंबर पर उनका कातिलाना डांस

First published: 4 March 2021, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी