Home » बॉलीवुड » income tax raid on bollywood stars in mumbai
 

टैक्स चोरी के मामले में अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी, इन स्टार्स के नाम भी हैं शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 March 2021, 13:55 IST

बॉलीवुड पर इनकम टैक्स income tax की छापेमारी की बड़ी खबर आ रही है. एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है.जानकारी के मुताबिक ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़ी हुई है. इसके अलावा भी आयकर विभाग ने मुबंई में कई और जगहों पर भी छापेमारी की है.सूत्रों के मुताबिक अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग की तलाशी हो रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयकर विभाग की ये रेड फैंटम फिल्म्स से संबंधित है और केस बड़े स्तर पर टैक्स चोरी का है. यह रेड मुंबई के कई इलाकों में की गई है. इन सबसे अलावा फिल्म प्रोड्यूसर मधु मनटेना के घर पर भी आयकर विभाग की एक टीम पहुंची है.इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की चार कंपनियां मुंबई, पुणे समते करीब 20 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही हैं. माना जा रहा है कि ये एक बड़ी कार्रवाई है और इसमें कई बड़े नाम शामिल होने वाले हैं.


 कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट, ये पूरा मामला

फैंटम फिल्म्स एक प्रोडक्शन डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी है जिसकी स्थापना साल 2010 में चार लोगों ने मिलकर की थी. इनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मनटेना और विकास बहल शामिल हैं. विकास पर मीटू के आरोप लगे और इस कारण बाकी पार्टनर्स ने विकास बहल को बाहर कर दिया.बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके  पास इस वक्त फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही लूप लपेटा में नजर आने वाली हैं. उन्होंने लूप लपेटा से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. उनके किरदार का नाम सावी है.

बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे हरभजन सिंह, देखिए फिल्म का टीजर

 

First published: 3 March 2021, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी