Home » बॉलीवुड » India’s Best Dramebaaz 2018 Grand Finale Winner Dipali borker wins the trophy of season 3
 

India’s Best Dramebaaz 2018 Grand Finale Winner: दीपाली बोरकर ने बेस्ट ड्रामेबाज बनकर जीती सीजन की चमचमाती ट्रॉफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2018, 11:48 IST

जी टीवी का पॉपुलर शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज सीजन 3 की विनर दीपाली बोरकर बन गई है. दीपाली ने अपने टक्कर के सभी कंटेस्टेंट को हराकर शो के ग्रैंड फिनाले में चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. बता दें कि दीपाली बोरकर पुणे की रहने वाली है. दीपाली बोरकर इस शो में काफी फेमस कंटेस्टेंट थी.

ये भी पढ़ें- कंगना ने लगाया 'क्वीन' डायरेक्टर विकास बहल पर आरोप, कहा- फिल्म के वक्त करते थे गंदी हरकतें

शो के दौरान दीपाली ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था. इसके साथ ही डायरेक्टर उमंग कुमार ने तो दीपाली और शो की दूसरी कंटेस्टेंट एंजलिका और रामू श्रीनिवास की परफॉर्मेंस देखकर उन्हेंन अपनी अगली फिल्म के लिए साइन तक कर लिया. रविवार रात को प्रसारित किए गए शो के ग्रैंड फिनाले में की सितारें शामिल हुए. इस दौरान शो में फिल्म 'अंधाधुन' के लीड एक्टर आयुष्मान खुराना और फिल्म 'नमस्ते इंगलैंड' के स्टार्स परिणीति चोपड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर भी पहुंचे थे.

 

 

बता दें कि शो के इस सीजन को विवेक ओबेरॉय,उमंग कुमार और हुमा कुरैशी ने जज किया है. खैर इस दौरान ग्रैंड फिनाले का शो और भी खास हो गया जब एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपनी शुभकामनाएं शो के कंटेस्टेंट के लिए एक वीडियो द्वारा भेजी थी. बता दें कि सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर का इलाज न्यूयॉर्क में करा रही हैं.

 

शो में भेजे गए वीडियो में एक्ट्रेस सोनाली ने कहा,"मैं बस सारे फाइनलिस्ट ये यहीं कहना चाहूंगी कि यहां आने के बाद कोई हारेगा तो कोई जीतेगा. हर कोई अलग है और आप सभी ने इसमें जो कुछ सीखा है. वो आगे आपके काम आएगा. इस शो में सोनाली को जज के तौर पर हुमा कुरैशी को रिप्लेस किया गया है."

ये भी पढ़ें- तनुश्री दत्ता पर आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल, नाना पाटेकर ने इस वजह से लिया फैसला

 

First published: 8 October 2018, 11:48 IST
 
अगली कहानी