Home » बॉलीवुड » India’s Most Wanted teaser: Weaponless Arjun Kapoor is on the hunt for India’s Osama
 

अर्जुन कपूर बिना हथियार के पकड़ेंगे 'इंडियाज मोस्ट वांटेड', दमदार Teaser हुआ आउट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 12:19 IST
India’s Most Wanted teaser

एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है और इसमें दिखाया गया है कि इसमें दिखाया गया है कि साल 2007 से 2013 के बीच 52 ब्लास्ट हुए कई शहरों में और फिर एक आवाज आती है आत्मा कभी नहीं मरती शरीर मरता है. मैं लोगों को मार नहीं रहा बस दूसरे शरीर में भेज रहा हूं. ये मैं नहीं कह रहा गीता में लिखा है. फिर अर्जुन कपूर  के  साथ 4 लोग इंडियाज मोस्ट वांटेड को पकड़ने के लिए आगे आते हैं वो भी बिना किसी हथियार के.

फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी और इसकी कहानी साल 2007 से 2013 के बीच हुए ब्लास्ट पर बनी हुई है. जिसमें भारत का ओसामा कहा जाने वाले आतंकी को पकड़ने के लिए पांच लोग मिशन पर निकले थे. जो कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ उनके चार साथी दिखाए जा रहे हैं. अर्जुन कपूर तेज तर्रार ऑफिसर का किरदार निभाएंगे जो कि दिखने में एकदम सामान्य है लेकिन आतंकवादी को पकड़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगाता है.

अर्जुन कपूर की फिल्म  'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में अमृता पुरी,राजेश शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे और इसे डायरेक्ट राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं. जो कि इससे पहले 'रेड' जैसी हिट फिल्म का डायरेक्शन कर चुके हैं. फिल्म 24 मई को रिलीज होगी और इसके अलावा अर्जुन के पास पिंकी फरार,पानीपत जैसी फिल्मों के ऑफर्स हैं.

ऐश्वर्या से जुड़े विवाद पर सलमान खान के लिए विवेक ओबरॉय ने कही बड़ी बात, बोले- क्या वो माफी..

कल्कि कोचलिन ने किया यौन शोषण को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- 9 साल की उम्र में सेक्स..

जब रेखा को लगातार Kiss करता रहा था ये एक्टर, डायरेक्टर के 15 बार कट बोलने के बाद भी..

First published: 16 April 2019, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी