Home » बॉलीवुड » India’s Most Wanted Trailer: Arjun Kapoor’s manhunt to capture India’s Osama is full of action and thrills
 

India’s Most Wanted Trailer: भारत के ओसामा को पकड़ने के लिए अपनी जान पर खेलेंगे अर्जुन कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 14:20 IST
India’s Most Wanted Trailer

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और इसकी कहानी सस्पेंस,थ्रिलर और एक्शन से भरी हुई दिख रही है. फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना से प्ररित है और इसमें दिखाया गया है कि एक इंडियाज मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को पकड़ने के लिए पांच लोग बिना हथियार निकल पड़ते है एक मिशन पर. आखिर में सस्पेंस दिखाया गया है कि पांच में से एक गायब हो जाता है. ट्रेलर को यहां पर सस्पेंस के साथ खत्म किया गया है कि ओसामा कैसे पकड़ा जाएगा ये फिल्म में पता चलेगा.

अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' इसी महीने 24 मई को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ उनके चार साथी दिखाए जा रहे हैं. अर्जुन कपूर तेज तर्रार ऑफिसर का किरदार निभाएंगे जो कि दिखने में एकदम सामान्य है लेकिन आतंकवादी को पकड़ने के लिए अपनी जान की बाजी लगाता है.

 

India’s Most Wanted Trailer

फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में अर्जुन कपूर,अमृता पुरी,राजेश शर्मा लीड रोल में दिखेंगे और डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता इसका डायरेक्शन कर रहे हैं. राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले रेड डायरेक्ट की थी और इसके अलावा कई हिट फिल्मों को भी बना चुके हैं. तो वहीं अर्जुन कपूर के पास इस फिल्म के अलावा पिंकी फरार,पानीपत जैसी फिल्मों के ऑफर हैं.

First published: 2 May 2019, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी