Home » बॉलीवुड » Indian cricket captain Virat Kohli and actor Anushka Sharma to not have an Italian wedding , rumours to rest, calling them untrue
 

इटली में विराट कोहली के साथ होने जा रही अपनी शादी पर बोलीं अनुष्का

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 December 2017, 9:48 IST

इंडियन क्रिकेट टीम के रिकाॅर्ड ब्रेकर कहे जाने वाले कप्तान विराट कोहली अनुष्का शर्मा से दिसंबर में शादी रचाने जा रहे हैं. शादी के लिए हिंदुस्तान नहीं इटली को चुना गया है. वहां के होटल में बुकिंग हो गर्इ है लेकिन किसी क्रिकेटर को अभी न्यौता नहीं दिया गया है.

एेसी तमाम खबरें इन दिनाें वायरल हैं. लेकिन इन सारी बातों में कितना सच है ये खुद अनुष्का ने बता दिया है. अनुष्का ने पीटीआई से बातचीत के दौरान यह साफ कह दिया कि उनकी आैर विराट की शादी को लेकर जो भी बातें चल रहीं है वो सब अफवाह हैं. इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

वहीं अनुष्का के प्रवक्ता ने भी दोनों की शादी की खबरों का खंडन किया था. आपको बता दें कि एक न्यूज चैनल ने यह बताया था कि विराट अनुष्का जल्द शादी करने की तैयारी में है. यहां तक की शादी का वेन्यू इटली के मिलान में आैर तारीख 9 से 12 दिसंबर के बीच है, इस बात का भी एलान कर दिया था.

 

इन अफवाहों के उड़ने की वजह विराट का रेस्ट लेना है, जिसका कारण उन्होंने पर्सनल लिखा है. आपको बता दें कि इन दिनों विराट श्रीलंका और भारत के बीच आखिरी टेस्ट मैच ड्रॉ खेलने के बाद दिल्ली में हैं.

वैसे सबसे रोचक बात यह भी है कि अपने प्यार का कर्इ मौकों पर इजहार करने वाले विराट ने इस पूरे मामले पर चुप्पी बनाए रखी है. एेसे में खबरों का पूरी तरह से गलत भी नहीं माना जा सकता है. आपको बता दें कि विराट अनुष्का पिछले चार सालों से एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. कर्इ मौकों पर दोनों को साथ देखा भी गया है. इन दोनों की जोड़ी का फैंस के बीच भी इतना क्रेज है कि इन्हें विरुष्का का नाम दे दिया गया है. विराट भी अनुष्का को अपना लेडी लक मानते हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

First published: 7 December 2017, 9:47 IST
 
अगली कहानी