Home » बॉलीवुड » indian idol 90s special episode anu malik will be back on show as a guest
 

Indian Idol 12 : शो में होने वाली है अनु मलिक की एंट्री? ये है पूरी डिटेल्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 9:59 IST
अनु मलिक (सोशल मीडिया)

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में फिर एक बार 90s के नगमे दर्शकों के सामने पेश किए जाने वाले हैं. इस शाम को और खास बनाने इंडियन आइडल के पूर्व जज अनु मलिक लौट आए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 90s म्यूजिक वीकेंड एपिसोड होगा. अनु मलिक ने 90s में कई फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज किया है और उनके सॉन्ग चार्टबस्टर रहे हैं. इसलिए ये एपिसोड अनु मलिक के बिना पूरा नहीं हो सकता था. इसलिए अनु मलिक को गेस्ट के तौर पर लाने का निर्णय लिया गया. अनु मलिक के साथ-साथ समीर और उदित नारायण भी साथ होंगे, जिन्होंने 90s के म्यूजिक को शानदार बनाया.


 

बताते चलें कि इंडियन आइडल के सीजन 11 के बीच में ही अनु मलिक को रिप्लेस कर दिया गया था. मीटू के आरोपों के चलते पिछले साल उन्हें शो से बाहर किया गया था, जो कि नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ बतौर जज नजर आ रहे थे. सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने इंडियन आइडल 11 में उनकी जगह ली थी.

अनु मलिक भले ही शो में बतौर मेहमान आ रहे हैं, लेकिन अंदेशा जताया जा रहा है कि पहले की तरह एक बार फिर से इंडियन आइडल को बॉयकॉट करने की मांग उठ सकती है. कई सिंगर्स द्वारा अनु मलिक पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के बाद ही सोनी टीवी ने उन्हें रिप्लेस करने का फैसला किया था, क्योंकि शो की टीआरपी गिर रही थी.

Roohi Box Office Collection Day 6 : फिल्म रूही ने अब तक की इतने करोड़ की कमाई, जानिए अब तक का कुल कलेक्शन

First published: 18 March 2021, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी