Home » बॉलीवुड » instagram tributes sushant singh rajput by memorialized his account after demise
 

इंस्टाग्राम ने सुशांत सिंह को दी श्रद्धांजलि, 'यादगार' बना दिया उनका अकाउंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2020, 11:11 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput का अचानक से दुनिया को अलविदा कह के जाने से हर कोई सदमे में है. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने सबसे बड़ी श्रद्धांजलि दी है. इंस्टाग्राम ने उनके अकाउंट को अमर कर दिया है. सुशांत का अकाउंट जिस स्थिति में है, अब वैसा ही रहेगा और फैंस उनके फोटो और वीडियो जब चाहे देख सकेंगे.

सुशांत सिंह के अचानक सुसाइड करने की खबर ने झकझोक कर रख दिया था. सोशल मीडिया में उन्हें याद करते हुए पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर किये जा रहे हैं. इस मामले में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर सवाल खड़े किये जा रहे हैं और कुछ फिल्मकारों पर इसको बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन्हें कटघरे में खड़ा किया जा रहा है.


अब ऐसे में इंस्टा ने सुशांत के फैंस की भावनाओं को देखते हुए उनके अकाउंट को Memorialized कर दिया है. सुशांत के बायो में उनके नाम के आगे Remembering जोड़ दिया है. इंस्टा ने सुशांत का अकाउंट को अमर करते हुए श्रद्धांजलि दी है.

क्या होता है Memorialized अकाउंट-
इंस्टाग्राम जिस अकाउंट को Memorialized करता है, उसमें कोई बदलाव नहीं किया जा सकता. एक तरह से वो ऑनलाइन स्मारक की तरह हो जाता है. जहां फैंस अपने चहेते सितारे की तस्वीरों और वीडियोज को देख सकते हैं. अब इस अकाउंट में ना कुछ हटाया जा सकता है और ना ही कुछ जोड़ा जा सकता है. इस अकाउंट को अब कोई ऑपरेट नहीं कर सकता है.

सुशांत के जाने से दुखी उनका डॉग फज, भावुक कर देने वाला वीडियो वायरल

बताया जा रहा  था कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. इसी के चलते पुलिस इस डिप्रेशन की वजह को लेकर भी उनके दोस्तों से पूछताछ करें. बीते दिनों उनका शव रविवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में डॉक्टर ने कही ये बात, एक्टर को था इस चीज का पछतावा

First published: 20 June 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी