Home » बॉलीवुड » International magazine The Cut called priyanka chopra global scam artist after that apologised and remove article
 

इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका और निक के रिश्ते को कहा 'धोखा', भड़के बॉलीवुड सितारें

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2018, 11:27 IST

इन दिनों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड कर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की चर्चा हैं. इसके साथ ही न्यूयॉर्क की एक मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर ऐसी कुछ लिख दिया है कि सभी बॉलीवुड सितारें इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं और साथ ही भड़क गए हैं. न्यॉयॉर्क की मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' बताया है. हालांकि, जब विवाद बढ़ने लगा तो मैगजीन ने अपना लेख हटा लिया और माफी भी मांग ली है.

 

इंटरनेशनल मैगजीन 'द कट' ने निक और प्रियंका के रिश्ते पर सवाल उठा दिए और इनके रिश्ते पर करीब 1000 शब्दों से ज्यादा के आर्टिकल का टाइटल था,"क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्यार सच्चा है?" आर्टिकल में निक और प्रियंका के रिश्ते को धोखा बताया गया और मैगजीन ने निक सलाह देते हुए कहा,"निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रह हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए." इस लेख को मारिया स्मिथ नाम की एक पत्रकार ने लिखा और अब उनकी लेख को लेकर काफी आलोचना हो रही है.

 

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इस लेख को महिला विरोधी बताया और उन्होंने लिखा,'ऐसा लेख एक महिला ने ही लिखा है और ये सबस दुख की बात है और इस पर शर्म आती है.'

 

तो वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस आर्टिकल पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

 

बता दें कि अमेरिकन सिंगर निक जोनस और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 1 और 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में दो रिवाजों ईसाई और हिंदू धर्म के अनुसार हुई थी. इस ग्रैंड वेडिंग का रिसेप्शन दिल्ली में 4 दिसंबर को दिया था और इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने भी शिरकत की थी. मुंबई में भी रिसेप्शन होने की खबरें आ रही है.

ये भी पढ़ें- शादी तो कर ली लेकिन हनीमून नहीं मना पाएंगी प्रियंका चोपड़ा, ये है बड़ी वजह

First published: 6 December 2018, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी