Home » बॉलीवुड » priya prakash varrier wants to work in bollywood films with sanjay leela bhansali
 

'शरारती' आंखों वाली प्रिया ने इस बॉलीवुड फिल्ममेकर के साथ काम करने की जताई इच्छा

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 February 2018, 12:22 IST

इंटरनेट के जरिए रातों रात स्टार बनीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर मलयाली फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म 'ओरु अदार लव' के साथ वह फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. इसी फिल्म के गाने 'माणिक्य मलराया पूवी...' से प्रिया फेमस हुई हैं.

 

मलयाली फिल्म से डेब्यू करने जा रही प्रिया प्रकाश वारियर की इच्छा बॉलीवुड में आने की भी है. बॉलीवुड में एंट्री के लिए अपनी ख्वाहिश जाहिर कर दी है. इसके लिए उन्होंने फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को चुना है. प्रिया पद्मावत के मेकर भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं.

 

इंटरनेट पर बढ़ती लोकप्रियता के बीच एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया प्रकाश ने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है. इंटरनेट पर उनके हर एक अंदाज़ तेज़ी से वायरल हो रहा है. यहां तकि कि खुद प्रिया प्रकाश को इस प्रकार के रिएक्शन की आशा नहीं थी.

ये भी पढ़ेंः Video: सलमान ने किया अपनी वैलेंटाइन 'डेट' का खुलासा, अाप भी जानकर दंग रह जाएंगे

इस इंटरव्यू में जब उनसे यह पूछा गया कि क्या अब वो बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में प्रिया प्रकाश ने कहा “ मुझे आशा है एक दिन हो जायेगा”.

बॉलीवुड के अपने फेवरेट डायरेक्टर, एक्टर और एक्ट्रेस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, हाल ही में मैंने फिल्म 'पद्मावत' देखी है और भंसाली का काम देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो गई थी." इसी दौरान प्रिया ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपना पसंदीदा कलाकार बताया.

First published: 15 February 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी