Home » बॉलीवुड » ipl 2018 kings xi punjab player Chris gayle in goa here he will play poker with minishaa lamba
 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चर्चा में है गेल का गोवा टूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2018, 11:58 IST

IPL 2018 के लिए साल के शुरुआत में हुई नीलामी में सबसे आखिर में बिकने वाले वेस्ट इंडीज के दिग्गज और IPL में सभी की धुनाई करने वाले क्रिस गेल अपने गोवा टूर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जुड़े दिग्गज ओपनर क्रिस गेल ने गेंदबाजों की बैंड बजा रखी है.

हालांकि IPL के कुछ ही मैच खेलकर धूम मचाने वाले क्रिस गेल आईपीएल को बीच में छोड़कर गोवा चले गए हैं. दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब का अगला मैच अब 4 मई को है, जिसके चलते टीम के ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल से ब्रेक लेकर गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं.

इसी बीच खबर है कि वह गोवा में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मिनीषा लांबा हैं. गोवा में गेल मिनीषा लांबा को टक्कर देने की तैयारी में हैं.

बता दें कि मिनिषा लांबा ने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं. लेकिन अब वह टीवी की ओर रुख कर रही हैं. 

मिनिषा लांबा लंबे समय से कैमरे से दूरी बनाए हुए थीं. इस बात को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जहां तक समय की बात है तो मुझे लगता है लाइफ में सब कुछ सही समय पर ही होना चाहिए."

 ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्‍चन को नहीं मिलेगी ये उपाधि, पश्चिम बंगाल के राज्‍यपाल ने दिया झटका

दरअसल, क्रिस गेल एक्ट्रेस मिनिषा लांबा के साथ यहां एक पोकल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान गेल डेल्टिन पोकर टूर्नामेंट (डीपीटी) में हिस्सा लेने जा रहे हैं, जहां वह मिनिषा लांबा के खिलाफ उतरेंगे.

First published: 29 April 2018, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी